सोनभद्र में पति ने लोहे के बट्टे से पीट-पीटकर पत्नी को उतारा मौत के घाट, खुद किया आत्मसमर्पण

रिपोर्ट – अरविंद दुबे 

उत्तर प्रदेश – सोनभद्र जिले के जुगैल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत खेवन्धा‌ टोला महलपूर में एक विवाहिता का शव उसके घर में ही लहूलुहान हालत में मिलने से हड़कंप मंच गया। विवाहिता की उसके पति ने लोहे के रॉड से सिर कुचकर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया| घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम शव को कब्जे में लेकर आगे की जांच में जुट गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के जुगैल थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत खेवन्धा‌ टोला महलपूर में पति ने अपनी पत्नी की लोहे की रॉड से सिर पर वार कर उसकी निर्मम हत्या कर दी| वहीं मामले में सीओ हर्ष पांडेय ओबरा ने बताया कि जुगैल थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत खेवन्धा‌ टोला महलपूर में सरिता देवी उम्र 35 वर्ष पति गणेश पटेल का शव उसके घर में मिलने की सूचना पर फॉरेंसिक टीम व थाना जुगैल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है|

वहीं मौका मुआयना करने के बाद पता चला कि पारिवारिक विवाद के बाद महिला के पति गणेश पटेल द्वारा लोहे के बट्टे से सिर कुचकर अपने पत्नी की हत्या कर दिया गया है। इसके बाद हत्यारोपित पति ने थाने में पहुंचकर आत्म समर्पण कर दिया। आरोपी पति गणेश पटेल को गिरफ्तार कर लिया गया है, शव का पंचायतनामा भरकर शव पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। आगे की कार्यवाही की जा रही है।

About Post Author