शाहजहांपुर में रुपए के विवाद में पिता ने ही की बेटी की गला रेत कर हत्या, साक्ष्य छुपाने के आरोप में पत्नी गिरफ्तार

रिपोर्ट – रोहित पाण्डेय 

उत्तर प्रदेश – यूपी के शाहजहांपुर में महज रुपए के विवाद में ही पिता ने अपनी बेटी की गला रेत कर हत्या कर डाली थी। इस सनसनी फैला देने वाली घटना का खुलासा पुलिस ने 24 घंटे के अंदर कर दिया है। पुलिस ने हत्यारे पिता और घटना को छुपाने और साक्ष्य मिटाने वाली मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अंगूठी से मिले पैसे की मांग कर रहा था आरोपी पिता

जानकारी के अनुसार कोतवाली चौक अंतर्गत मोहल्ला घूरन तलैया में संजय गुप्ता के घर पर उसकी बेटी पूर्ति गुप्ता आकर रह रही थी। घर के खर्चे के लिए उसने अपनी अंगूठी बेची थी। अंगूठी से मिले पैसे की मांग संजय गुप्ता बेटी से कर रहे थे। इस बात को लेकर दोनों में काफी कहा सुनी हो गई और रात में पूर्ति गुप्ता जब सो रही थी तब संजय गुप्ता ने चाकू से प्रहार कर अपनी बेटी की हत्या कर डाली। हत्या के वक्त खून के छींटे चेहरे पर पड़ने पर संजय गुप्ता की पत्नी वंदना गुप्ता जाग गई और हतप्रभ रह गई लेकिन पति के प्यार में उन्होंने साक्ष्य छुपाने की कोशिश की और पुलिस को इसकी जानकारी नहीं दी।

हत्या में प्रयुक्त चाकू और अन्य कपड़ों को बरामद

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर इस मामले का खुलासा करते हुए संजय गुप्ता उनकी पत्नी वंदना गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया। साक्षी गुप्ता ने घटना की पूरी जानकारी पुलिस को देते हुए हत्या में प्रयुक्त चाकू और अन्य कपड़ों को बरामद करवाया है। पुलिस ने बताया कि संजय गुप्ता पर पहले से ही कोतवाली चौक में 16 मुकदमे दर्ज हैं और वह आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है।

About Post Author