मैनपुरी में भाइयों ने अपने ही सगे भाई की बेरहमी से पीट-पीट कर की हत्या, कार्रवाई में जुटी पुलिस

रिपोर्ट – चन्द्र जीत सिंह

उत्तर प्रदेश – मैनपुरी में भाइयों ने अपने ही सगे भाई की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी, संपत्ति के बंटवारा को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है| मृतक बाहर से लौटकर घर वापस आ रहा था उसी समय उसके भाइयों ने घेरकर घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी भाइयों के खिलाफ केस दर्ज करके अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

बता दें कि घटना थाना करहल इलाके के मोहल्ला पर विरतयान की है, यहां के रहने वाले राकेश यादव 50 वर्ष का अपने ही भाइयों अरविंद यादव, पवन यादव और बृजेश यादव से संपत्ति के बंटवारा को लेकर काफी समय से विवाद चला आ रहा था, जिस समय राकेश यादव बाइक से अपने घर वापस लौट रहा था उसी दौरान उसके भाइयों ने राकेश की बाइक को गिरा लिया और उसके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया| राकेश यादव को उसके भाइयों ने लाठी डंडों और लोहे की सरिया से बुरी तरह बेरहमी से पीटा, उसे मरणासन्न हालत में पहुंचा दिया|

इस घटना में बुरी तरह जख्मी हुए राकेश यादव को इलाज के लिए पीजीआई सैफई ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्यारे भाइयों और मृतक के भतीजे के खिलाफ केस दर्ज कर अपनी आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है| हत्यारे भाइयों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.