कौशांबी में ईंट लदे ट्रैक्टर ट्रॉली ने स्कूटी सवार दंपत्ति रौंदा, महिला की मौके पर हुई मौत, पति गंभीर रूप से घायल

रिपोर्ट – अनिरुद्ध पाण्डेय 

उत्तर प्रदेश – कौशांबी के कोखराज थाना क्षेत्र के चित्रकूट हाईवे पर स्कूटी सवार पति-पत्नी को ईंट लदे ट्रैक्टर ने टक्कर मार कुचल दिया। हादसे में महिला की मौत हो गई जबकि पति घायल बताए जा रहा है। स्थानीय लोगों की सूचना पर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायल पति को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है।

पुलिसकर्मियों ने ट्रैक्टर व शव को कब्जे में लेकर शुरू की कानूनी कार्रवाई

आपको बता दें कि यूपी के कौशांबी के कोखराज थाना क्षेत्र के चित्रकूट हाईवे पर ईंट लदे ट्रैक्टर ट्रॉली ने स्कूटी सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी | इस दर्दनाक हादसे में महिला कि मौके पर ही मौत हो गयी| वहीं पति गंभीर रूप से घायल हो गया है | स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना थाना कोखराज पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने ट्रैक्टर व शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, घायल पति को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज मंझनपुर एंबुलेंस के जरिए भेजा गया है।

आंगनबाड़ी कार्यकत्री थे दंपत्ति 

कोखराज भरवारी नई बाजार के रहने वाली उषा मिश्रा (55) पत्नी ज्ञान प्रकाश मिश्रा आंगनबाड़ी कार्यकत्री हैं। मौजूदा समय में उषा मिश्रा की तैनाती इचौली गांव में है। शनिवार को उषा मिश्रा अपने पति ज्ञान प्रकाश मिश्रा के साथ स्कूटी से चित्रकूट हाईवे से नियामतपुर होते हुए इचौली गांव जा रही थी। गांव में टीका करण का कार्यक्रम होना था।

इसी दौरान मंझनपुर की ओर से आए ईंट लदे ट्रैक्टर ने अनियंत्रित होकर स्कूटी में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही उषा मिश्रा स्कूटी से चटक कर सड़क पर आ गिरी। अनियंत्रित ट्रैक्टर ने उन्हें पहियों से कुचल दिया। जबकि पति दूर गिर पड़े। उषा मिश्रा की कुचलने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

About Post Author