हमीरपुर में युवती की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट – सिद्धार्थ द्विवेदी

उत्तर प्रदेश – हमीरपुर जिले में बकरी चराने गई युवती का शव रहटियां गांव से एक किलोमीटर दूर खेत पर पड़ा मिला। युवती की नाक से खून निकल रहा था साथ ही युवती का गला दुपट्टे से कसा हुआ था, घटना की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है|

चरवाहों ने खेतों में युवती का शव देखकर मचाया शोर 

आपको बता दें कि जलालपुर थाना के रहटिया गांव के चरन सिंह खेती करते हैं। कभी-कभी उसकी 24 वर्षीय पुत्री गायत्री खेतों में पशुओं को चराने ले जाया करती थी। बताया जा रहा है कि बकरियां लेकर पचखुरा रोड में गांव से एक किलोमीटर दूर गई थी। कुछ चरवाहों ने खेतों में युवती का शव देखकर शोर मचाया। आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी। युवती के नाक से खून बह रहा था और उसके गले में दुपट्टा फंसा हुआ था। शव के पास छाता पड़ा हुआ था।

डॉग स्क्वाड, फॉरेंसिक टीम सहित पुलिस की कई टीम में लगाई गई

मृतका के पिता चरण सिंह ने पुत्री की हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाते हुए घटना के खुलासे की मांग की है| वही पुलिस ने  मामले के खुलासे को लेकर डॉग स्क्वाड, फॉरेंसिक टीम सहित पुलिस की कई टीम में लगाई गई हैं| पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी, पिता की तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही।

वहीं पुलिस अधीक्षक डॉ. दीक्षा शर्मा ने बताया कि युवती के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है, पोस्मार्टम पैनल के द्वारा होगा,मृतिका के पिता की तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।।

About Post Author