बिजनौर में गांव के ही पांच युवकों ने किया युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाकर दे रहे थे धमकी

रिपोर्ट – ज़हीर अहमद

उत्तर प्रदेश – बिजनौर के रेहड़ इलाके की रहने वाली एक युवती ने गांव के ही पांच युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है । पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर पांचों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है।

सामूहिक दुष्कर्म करने व वीडियो वायरल करने का आरोप

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर जिले के रेहड़ थाना क्षेत्र का है जहां के एक गांव की रहने वाली एक युवती ने गांव के ही युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने व वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है। पुलिस को तहरीर देते हुए युवती ने बताया की उसके घर पर दरवाजा नहीं लगा है। शुक्रवार 9अगस्त को वह परिजनों के साथ घर पर सोई थी। उसी दिन आधी रात को प्यास लगने पर जब वो पानी पीने उठी तो गांव के ही कुछ युवक उसके घर में घुस आए और उसे जबरदस्ती उठाकर घर के पास स्थित एक बाग में बनी कोठरी में ले गए और वहां ले जाकर युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही इस दौरान आरोपियों ने उसकी वीडियो भी बना ली और किसी को बताने पर पीड़िता एव उसके भाई को जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। समाज में परिजनो की इज्जत खराब ना हो इस के डर से पीड़िता ने घर आकर किसी को कुछ नहीं बताया। आरोपी बार-बार वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे है।

आरोपियों को हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ 

उधर सीओ अंजनी कुमार चतुर्वेदी ने बताया की आरोपियों विकास विक्की पुत्रगण जयराम, विश्वास पुत्र होरी ,लवकुश पुत्र जयराम और विवेक पुत्र नामलुम के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अन्य विधिक कार्रवाई प्रचलित है |

About Post Author