बांदा में विधवा महिला के घर की बाउंड्री तोड़ की मारपीट, पीड़िता ने प्रधानपति पर लगाया अश्लीलता का आरोप

रिपोर्ट – भगत सिंह

उत्तर प्रदेश – बांदा अपने बच्चों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची पीड़ित विधवा महिला ने दबंगों से अपनी और अपने बच्चों की जान बचाने की गुहार लगाते हुए अपने साथ हुए मारपीट और अभद्रता की दास्तान सुनाई। पुलिस अधीक्षक बांदा अंकुर अग्रवाल ने तत्काल कार्रवाई की बात कहते हुए तुरंत संबंधित थाने को फोन कर सत्यता से जांच कर रिपोर्ट मांगी है।

आपको बता दें कि पूरा मामला बांदा जनपद के तिंदवारी थाना क्षेत्र अंतर्गत कुरसेजा चौकी के महुई गांव का है जहां की रहने वाली विधवा महिला ने सामने रहने वाले दबंग प्रधानपति रामराज सिंह चौहान पर घर पर कब्जा करने की नियत से रात में एक दर्जन लोगों के साथ बांउड्री वाल गिराने व घर में घुसकर अश्लील हरकतें करते हुए मारपीट का आरोप लगाया है।

पीड़िता ने बताया कि उक्त लोग दबंग किस्म के है और मेरे मकान में कब्जा करना चाहते हैं।मै कई बार थाने गई,चौकी गयी 112 नंबर पर फोन भी किया लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। चौकी इंचार्ज भी चौहान है जिसे यह लोग अपना रिश्तेदार बताते हैं जिससे हमको न्याय नहीं मिल रहा इस लिए आज पुलिस अधीक्षक बांदा से गुहार लगाई है और उन्होंने कहा है कि किसी के साथ गलत नहीं होगा।

About Post Author