बागपत में भाइयों ने अपने ही भाई को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, छोटे भाई की शादी होने से नाराज थे दोनों

रिपोर्ट – कुलदीप पंडित

उत्तर प्रदेश –  बागपत में रिश्तो के कत्ल की खूनी वारदात सामने आई है। जहां शादी न होने के कारण बड़े भाई ही छोटे भाई की जान का दुश्मन बन बैठा और रोडवेज चालक छोटे भाई को दो बड़े भाइयों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

शराब के नशे में दिया हत्या की वारदात को अंजाम

बता दें कि यशवीर के बड़े भाई उदयवीर और ओंमबीर दोनों कुंवारे हैं, जो छोटे भाई की शादी होने से अपनी मां और भाभी से नाराज चल रहे थे। शराब के नशे में उन्होंने हत्या की वारदात को अंजाम दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों हत्यारे भाइयों को हिरासत में ले लिया है, और मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

हत्या करने वाले दोनों भाइयों को किया हिरासत में 

घटना की सूचना के बाद एडिशनल एसपी बागपत एनपी सिंह मौके पर पहुंचे और परिजनों से घटना के बारे में विस्तार से जानकारी ली। एनपी सिंह ने बताया कि दो भाइयों ने एक भाई की गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्या करने वाले दोनों भाइयों को हिरासत में ले लिया है और मामले की पड़ताल की जा रही है।

रोडवेज में बस चालक के पद पर नौकरी करता था यशवीर 

जांच के दौरान सामने आया है कि हत्यारोपी चार भाई है जिनमें से दो की शादी हो गई है, जबकि दो कुंवारे हैं। कुंवारे बड़े भाई अपनी मां से शादी न होने के कारण अक्सर झगड़ा करते थे। मृतक का नाम यशवीर है। जो रोडवेज में बस चालक के पद पर नौकरी करता है। यशवीर के बड़े भाई उदयवीर और ओंमबीर ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल मे जुट गई है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.