“मोदी की गारंटी” कैंप में सैकड़ों लोगों ने उठाया लाभ, लाभार्थियों ने कहा-“गरीबों के लिए हो रहा बहुत ही अच्छा कार्य”

रिपोर्ट –  मनोज सूर्यवंशी

हरियाणा – फरीदाबाद में बल्लभगढ़ विधानसभा में “मोदी की गारंटी” कैंप में सैकड़ों लोगों ने लाभ उठाया | एक ही जगह पर कई योजनाओं का लाभ लोगों को मिल रहा है, इस पर लाभार्थियों ने सरकार की जमकर प्रशंसा की|

लोगों की समस्याओं का समाधान मौके पर किया

आपको बता दें कि मोदी की गारंटी यानी विकसित भारत यात्रा के साथ आज फरीदाबाद की बल्लभगढ़ विधानसभा में सरकार की योजनाओं का लाभ लाभार्थियों को मिला। एक छत के नीचे विभाग के अधिकारी पहुंच रहे हैं और हजारों – लाखों लोगों को घर बैठे फायदा पहुँच रहा है। इस यात्रा में लाभार्थियों को सरकारी योजनाओं का लाभ उपलब्ध करवाया जा रहा है। वहीं लोगों की समस्याओं का समाधान मौके पर किया जा रहा है। खासकर ऐसे लाभार्थी जो पेंशन, आयुष्मान कार्ड, पेन कार्ड, राशन कार्ड, उज्ज्वल योजना से वंचित थे उन्हें इन कैंपों के माध्यम से सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही है।

राज्य सरकार की योजना को लोगों के लिए बेहद कल्याणकारी

इसी कड़ी में मोदी की गारंटी के नाम से विशेष कैंप का आयोजन किया जा रहा है। जहां भारी संख्या मे पहुंचे लोगों ने हाथों हाथ सरकारी योजनाओं का लाभ उठाया और समस्याओं का समाधान करवाया। आने वाले लाभार्थियों ने कहा कि यह गरीबों के लिए बहुत ही अच्छा कार्य हो रहा है केंद्र और राज्य सरकार की योजना को लोगों के लिए बेहद कल्याणकारी बताया इसके साथ ही मोदी सरकार की गारन्टी रथ के बारे में बताया और लोगों को भी इन सभी योजनाओं का लाभ लेने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता टिपरचंद शर्मा, SDM  बल्लभगढ़ त्रिलोकचंद व तमाम आलाधिकारी भी मौजूद रहें।

About Post Author