चंदौली में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी केदारनाथ जा रहे श्रद्धालुओं से भरी बस, एक दर्जन से अधिक लोग घायल

रिपोर्ट – अश्विनी मिश्र

उत्तर प्रदेश – चंदौली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के झांसी समीप रविवार सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है। श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर पीछे से खड़ी ट्रक में घुस गई है। दुर्घटना में एक दर्जन से अधिक श्रद्धालु घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से सभी श्रद्धालुओं को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया जहां इलाज किया जा रहा है।

श्रद्धालु केदारनाथ धाम जा रहे थे

बता दें कि झारखंड से टूरिस्ट बस में बैठकर लगभग 30 से 35 श्रद्धालु केदारनाथ धाम जा रहे थे। झारखंड से बस चली बीती देर रात तक बिहार के गया में रुकी थी। वहां से आरामकर, खा-पीकर सभी आज तड़के सुबह गया से पुनः केदारनाथ धाम के लिए निकले थे। चंदौली के झांसी समीप हाईवे पर पहुंचे थे कि किनारे खड़ी ट्रक में श्रद्धालुओं से भरी बस घुस गई। श्रद्धालुओं के अनुसार बस चालक को नींद आ गई थी, जिससे यह हादसा हो गया।

घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती 

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे एंबुलेंस के कर्मियों ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल श्रद्धालु प्रेम कुमार शर्मा ने बताया कि झारखंड से केदारनाथ धाम के लिए निकले थे गया में हाल्ट किए थे, फिर वहां से हम लोग केदारनाथ धाम के लिए जा रहे थे, तभी खड़ी ट्रक में पीछे से बस चालक ने टक्कर मारी है, घायल ने बताया कि जान की हानि नहीं है।

एक दर्जन से अधिक घायलों का चल रहा इलाज 

जिला अस्पताल के इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर अजय कुमार वर्मा ने बताया कि श्रद्धालुओं की बस से दुर्घटना हुआ है, जिसमें एक दर्जन से अधिक घायल जिला अस्पताल में आए हैं, जिसमें दो-तीन को गंभीर चोटे आई है। सभी को भर्ती कर इलाज कर रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.