हमीरपुर: जनरल स्टोर की दुकान में लगी आग, फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू ,10 लाख का लोन लेकर भरवाया था सामान

रिपोर्ट -सिद्धार्थ द्विवेदी

उत्तर प्रदेश — हमीरपुर के सुमेरपुर कस्बे में आज जनरल स्टोर में आग लगने से दुकानदार का लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। दुकानदार ने बैंक से 10 लाख का लोन लेकर दुकान में कॉस्मैटिक्स सहित अन्य जनरल स्टोर का सामान भरा था। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने फिलहाल आग पर काबू पा लिया है, लेकिन आग बुझाने तक दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया।

किराए के मकान में रहकर चला रहा था जनरल स्टोर

मामला सुमेरपुर कस्बे में नेहा नर्सिंग होम के पास का है।यहां भोगनीपुर का रहने वाला बबलू कुशवाहा सुमेरपुर में एक किराए के मकान में रहकर जनरल स्टोर की दुकान संचालित कर रहा था। लगभग 8 बजे वह दुकान बंद करके घर चला गया। 9 बजे उसके पास फोन आया की उसकी दुकान में आग लग गई है। तभी उसने फायर ब्रिगेड को सूचना देते हुए खुद भी दुकान पर पहुंच गया। मौके पर पहुंच कर उसने देखा की उसकी दुकान धू-धू कर जल रही है।

दुकान का सामान जलकर राख

बबलू कुशवाहा ने बताया की उसने हाल ही में बैंक से 10 लाख का लोन लेकर दुकान में कॉस्मैटिक्स सहित अन्य जनरल स्टोर का सामान भरा था। दुकान बंद करने के बाद उसमें आग लगी है, हो सकता है शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी हो। फिलहाल मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया है, लेकिन तब तक दुकान का सामान जलकर राख हो चुका था।

About Post Author