Reels पर मिले views तो सरकार देगी बंपर इनाम, कर्नाटक सरकार का बड़ा ऐलान…

KNEWS DESK-  कर्नाटक की महिला और बाल कल्याण मंत्री लक्ष्मी हेब्बालकर ने गृह लक्ष्मी योजना के तहत एक महत्वपूर्ण घोषणा की है। उन्होंने लाभार्थियों से आग्रह किया है कि वे योजना पर आधारित रील्स बनाएं और सोशल मीडिया पर पोस्ट करें, और इसके लिए उन्हें इनाम भी दिया जाएगा।

कर्नाटक की महिला एवं बाल कल्याण मंत्री लक्ष्मी हेब्बालकर ने गृह लक्ष्मी योजना को लेकर एक अहम ऐलान किया है। उन्होंने लाभार्थियों से आग्रह किया है कि वे योजना के लाभों पर रील्स बनाएं और सोशल मीडिया पर अपलोड करें। इसके लिए पुरस्कार भी दिए जाएंगे। महिला मुखियाओं को YouTube, Facebook और Instagram पर रील्स बनाने के लिए आमंत्रित किया गया है, जिसमें उन्हें यह दिखाना होगा कि गृह लक्ष्मी योजना ने पिछले एक साल में उनके जीवन को किस प्रकार प्रभावित किया है।

if you get more views on reels then the government will give you a bumper reward - Prabhasakshi latest news in hindi

जो रील सबसे ज्यादा बार देखी जाएगी, उसे सीधे मंत्री से विशेष पुरस्कार प्राप्त होगा। मंत्री ने बताया कि प्रतियोगिता 30 सितंबर तक खुली रहेगी, इसलिए जल्दी से अपनी कहानियां साझा करें और जीतने का मौका पाएं।

गृह लक्ष्मी योजना कर्नाटक सरकार का एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम है। इस योजना के तहत, घरेलू कामकाज करने वाली महिलाओं को हर महीने 2 हजार रुपये की वित्तीय सहायता दी जाती है। यह योजना केवल उन परिवारों के लिए उपलब्ध है जो जीएसटी और आयकर रिटर्न दाखिल नहीं करते हैं।

About Post Author