शामली में प्रधान की हत्या करने आए बदमाशों की गैंग गिरफ्तार, विदेशी पिस्टल सहित भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद

रिपोर्ट – दीपक कुमार

उत्तर प्रदेश – शामली जनपद की कांधला पुलिस ने ग्राम प्रधान की हत्या करने आए बदमाशों की गैंग को गिरफ्तार किया है| पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों की गैंग के कब्जे से विदेशी पिस्टल सहित भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया है| पकड़े गए सभी बदमाश अलग-अलग स्थान के बताए गए हैं| बदमाशों को बुलाने वाले दो आरोपी मौके से फरार हो गए हैं| पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। एटीएस की टीम ने मौके पर पहुंचकर पकड़े गए बदमाशों से विदेशी पिस्टल के बारे में जानकारी ली है।

आपको बता दे कि क्षेत्राधिकारी कैराना अमरदीप मौर्य के द्वारा प्रेस वार्ता करते हुए बताया गया कि कांधला पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति व वाहनों की चेकिंग के दौरान क्षेत्र के इस्सोपुर टील मार्ग से कार में सवार आधा दर्जन बदमाश से गिरफ्तार किए हैं| पकड़े गए बदमाशों ने बताया कि गांव गढ़ी राम कौर निवासी सतपाल की कई दिन पूर्व डुंडुखेडा ग्राम प्रधान राजपाल सिंह की कहासुनी हो गई थी। सतपाल ने अपने साथी सचिन के साथ मिलकर ग्राम प्रधान की हत्या करने का प्लान तैयार किया और दिल्ली, गाजियाबाद, बागपत ,सहित नोएडा से अपने साथियों को ग्राम प्रधान की हत्या करने के लिए गांव में बुला लिया। हत्या की घटना से पूर्व ही पुलिस ने बदमाशों को पकड़ लिया।

बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने तुर्की मार्का विदेशी पिस्टल व कारतूस से भरी मैगजीन एवं दो तमंचे कारतूस बरामद किए। बदमाशों के पास विदेशी पिस्टल कहां से आई इसकी जानकारी करने के लिए सहारनपुर से एटीएस देवबंद की टीम ने पहुंचकर बदमाशों से पूछताछ कर जानकारी ली| पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से प्रयुक्त कार व गौला बारूद बरामद करते हुए पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया है।

About Post Author