रक्षाबंधन पर बहनों को फ्री बस सेवा , योगी सरकार का बड़ा तोहफा…

KNEWS DESK- यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रक्षा बंधन के मौके पर महिलाओं को बड़ा तोहफ़ा दे दिया है। रक्षाबंधन के मौके पर महिलाएं बस में फ्री यात्रा कर सकेंगी। सीएम योगी ने हर बार की तरह इस बार फिर से महिलाओं को लेकर बड़ा एलान कर दिया है।

रक्षाबंधन का त्यौहार उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश में बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। इस बार 19 अगस्त को रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया जाएगा। यह त्यौहार भाई-बहन के अटूट संबंध और प्यार के प्रतीक का त्यौहार का है। इस दिन बहने अपने भाई को राखी बांधती है। बदले में भाई अपनी बहन को उपहार भेंट करता है।

Rakshabandhan Free Bus Seva,Free Bus Service: रक्षाबंधन पर CM योगी का महिलाओं को तोहफा, 24 घंटे तक बस में कर सकेंगी फ्री यात्रा - cm yogi adityanath gift to women on rakshabandhan

रक्षा बंधन पर इस बार भी बहनों को बसों में मुफ्त यात्रा की सुविधा प्रदान करेगी। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि इस दिन बहनें अपने भाइयों को राखी बांधने के लिए जाती हैं। ऐसे में इस विशेष अवसर पर 18 अगस्त की रात 12 बजे से 19 अगस्त की मध्य रात्रि तक बसों में महिलाओं को बिना पैसों के यात्रा की सुविधा दी जाए। योगी सरकार ने इस वर्ष भी रक्षाबंधन पर प्रदेश भर की बहनों के लिए निगम की बसों में निःशुल्क यात्रा का प्रावधान किया है। यह यात्रा निगम की सभी श्रेणियों की बसों में लागू होगी।गुरुवार को मुख्यमंत्री आवास पर आगामी त्यौहार को लेकर हुई बैठक में सीएम योगी ने रक्षाबंधन के मौके पर महिलाओं को फ्री बस यात्रा का एलान कर दिया है।

About Post Author