बिजनौर में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, आरोपी गिरफ्तार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

रिपोर्ट – ज़हीर अहमद 

उत्तर प्रदेश – बिजनौर में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में 29 मई को हुई प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के आरोपी शूटर के पैर में गोली लगी। इस हत्याकांड में शामिल हरियाणा के पलवल का रहने वाला शूटर घायल हो गया| पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुट गई है।

प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर कर दी थी हत्या

दरअसल पूरा मामला बिजनौर शहर कोतवाली क्षेत्र का है जहां में मन्नू पुरम कॉलोनी के रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर सुशील कुमार की सेंट मेरी स्कूल के पास 29 मई की देर शाम को गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई  करते हुए हत्याकांड में शामिल शहर के प्रॉपर्टी डीलर हसीन, पूर्व सभासद वसीम, नईमुद्दीन, अतुल चौधरी, अरनव चौधरी और अरनव तोमर को गिरफ्तार किया था साथ ही हत्याकांड में सुपारी देकर शूटर को हायर करने वाले मेरठ के रहने वाले फैजान, सालिक और शूटर अजीज़ को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

लगातार तलाश कर रही पुलिस

इस मामले में एक और शूटर हरियाणा के जिला पलवल का रहने वाला कमल उर्फ केशव पुत्र गोविंद तभी से फरार चल रहा था। पुलिस की टीम उसे लगातार तलाश कर रही थी। देर रात शहर कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम ने गंज के पास नहर पर एक संदिग्ध बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया तो बाइक सवार युवक ने बाइक भागते हुए पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई पुलिस की गोली से बाइक सवार युवक घायल हो गया ।

घायल को अस्पताल में भर्ती कराया

पूछताछ मे पता चला कि पकड़ा गया आरोपी सुशील हत्याकांड में शामिल शूटर कोमल है जो काफी दिनों से फरार चल रहा था। सूचना पर एसपी सिटी संजीव वाजपेई और सीओ संग्राम सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।

जवाबी कार्रवाई में बदमाश को लगी गोली 

वहीं इस मामले में एसपी सिटी संजीव वाजपेयी का कहना है देर रात पुलिस को सूचना मिली कि प्रॉपर्टी डीलर की हत्या में शामिल शूटर बिजनौर की तरफ आ रहा है पुलिस ने घेराबंदी लगाई तो गंज रॉड पर बाइक सवार को रोकने का प्रयास किया गया तो उसने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में बदमाश के भी गोली लगी है। मामले की जांच की जा रही है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.