उन्नाव में अफसरों के साथ डीएम गौरांग राठी पहुंचे बड़ा चौराहा, अवैध अतिक्रमण को लेकर दिखाई सख्ती

रिपोर्ट – अरुण कुमार अवस्थी

उत्तर प्रदेश  – उन्नाव में शहर के प्रमुख चौराहों से लेकर शहर के अंदर तक अस्थाई दुकानदारों ने अवैध रुप से आधी सड़क तक अतिक्रमण कर रखा है, जिसका खामियाजा सड़क से गुजरने वाले राहगीरों को जाम के झाम मे फंसकर भुगतना पड़ता है। अवैध अतिक्रमण को लेकर उन्नाव में प्रशासन ने सख्ती शुरू कर दी है। जिसको लेकर आज डीएम, सीडीओ समेत तमाम आलाधिकारियों के साथ उन्होंने अतिक्रमण करने वालों को चिन्हित करने के साथ ही कार्रवाई की बात कही है।

अवैध रुप से किए गए अस्थाई अतिक्रमण को हटाया

बता दें कि उन्नाव शहर में अवैध अतिक्रमण को हटवा दुकानदारों को अल्टीमेटम दिया है। डीएम गौरांग राठी, सीडीओ प्रेम प्रकाश मीणा, एडीएम एफआर नरेंद्र सिंह, एडीएम विकास सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट राजीवराज, एसडीएम प्रज्ञा पांडे, सीओ सिटी आशुतोष कुमार, यातायात प्रभारी सुनील सिंह, कोतवाली पुलिस टीम संयुक्त टीम के साथ बड़ा चौराहा स्तिथ कहचरी पुल के नीचे तिराहा के पास पहुंचे। जहां पर फुटपाथ पर अवैध रुप से किए गए अस्थाई अतिक्रमण को हटाया। तमाम दुकानदारों ने स्वयं ही अतिक्रमण हटाने की शुरुवात कर दी। अधिकारियों द्वारा अवैध अतिक्रमण करने वालों को कड़ी चेतावनी दी गई है। इसके बाद अस्पताल रोड ओर कानपुर रोड तक अभियान चलाया।

अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान निरंतर रहेगा जारी 

डीएम ने बताया कि अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान निरंतर जारी रहेगा। वहीं उन्होंने मंगलवार को साप्ताहिक बंदी का कड़ाई से पालन कराए जाने की बात कही है। डीएम ने कहा कि अतिक्रमण के चलते शहर से आवागमन करने वाले राहगीरों को इस भयंकर गर्मी में जाम से जूझना पड़ता है जिससे उन्हें समस्याएं हो रही है। यदि नियमों का कोई उल्लंघन करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी।

About Post Author