दिवाली से पहले गड्ढा मुक्त होंगी दिल्ली की सड़कें, AAP नेता सौरभ भारद्वाज और मनीष सिसोदिया ने मरम्मत कार्यों का किया निरीक्षण

KNEWS DESK, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया ने मंगलवार सुबह ग्रेटर कैलाश पार्ट-टू में सड़क मरम्मत कार्य का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सड़क के किनारे गड्ढों की मरम्मत के कार्य की प्रगति का जायजा लिया।

राज्य सरकार ने दिवाली से पहले दिल्ली की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने का निर्णय लिया है, जिससे त्योहार के दौरान नागरिकों को बेहतर यात्रा अनुभव मिल सके। इस अभियान के तहत शहर की सभी प्रमुख सड़कों की स्थिति में सुधार लाने का लक्ष्य रखा गया है। वहीं मंत्री सौरभ भारद्वाज ने निरीक्षण के दौरान कहा, “हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि नागरिकों को सुरक्षित और सुगम यातायात सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं। दिवाली से पहले सड़कों की स्थिति में सुधार करना हमारी प्राथमिकता है।” इसके अलावा मनीष सिसोदिया ने भी इस पहल को सराहा और कहा कि दिल्ली सरकार ने अपने नागरिकों की सुरक्षा और सुविधा को ध्यान में रखते हुए यह कदम उठाया है। उन्होंने निवासियों से अपील की कि वे इस प्रक्रिया में सहयोग करें और अगर कोई समस्या हो तो तुरंत सरकार को सूचित करें।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.