बारिश से दिल्ली का बुरा हाल, CM केजरीवाल ने बुलाई बैठक

KNEWS DESK-  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बारिश के कारण आज दोपहर सचिवालय में एक बैठक बुलाई। बैठक में मंत्री सौरभ भारद्वाज आतिशी और संबंधित अधिकारी शामिल होंगे। बैठक में यमुना नदी के स्तर में बढ़ोतरी पर भी बात करेंगे।

आपको बता दें कि दिल्ली में लगातार हो रही बारिश से लोगों के हाल हुए बेहाल।  बारिश के कारण सभी सड़कें, नदी और नालों का बुरा हाल है। शहर की स्थिति के मद्देनजर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज सोमवार दोपहर को सचिवाल में एक बैठक बुलाई है। बैठक में मंत्री सौरभ भारद्वाज, आतिशी और संबंधित अधिकारी शामिल होंगे। बैठक में यमुना नदी के स्तर में बढ़ोतरी पर भी चर्चा होगी।

दिल्ली के सभी स्कूल बंद?

दिल्ली में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश व मौसम विभाग की चेतावनियों को देखते हुए दिल्ली सरकार ने सोमवार को एमसीडी, सरकारी व निजी स्कूलों को बंद रखने के आदेश दिए।

CM अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया?

दो दिनों से हो रही बारिश को ध्यान में रखते हुए सभी स्कूलों को एक दिन के लिए बंद किया गया है। सोमवार को मौसम के हालात देखने के बाद ही स्कूल खोलने संबंधित निर्णय लिया जाएगा।

मौसम विभाग ने यलो अलर्ट जारी किया?

मौसम विभाग ने सोमवार के लिए भी यलो अलर्ट जारी किया है। सुबह बादल छाए रहेंगे और दोपहर बाद बारिश हो सकती है। अधिकतम तापमान बढ़कर 31 व न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है। विभाग ने 15 जुलाई तक हल्की बारिश के आसार बताए हैं।

About Post Author