सीएम केजरीवाल के खिलाफ मुख्य गवाह के परिवार के लिए चुनाव प्रचार करेगी बीजेपी- दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज

नई दिल्ली- आम आदमी पार्टी ने शनिवार यानी 30 मार्च को प्रेस कॉन्फ्रेंस की और शराब घोटाला केस में केजरीवाल के खिलाफ मुख्य गवाहों और बीजेपी की सांठगांठ के बारे में बताया। आम आदमी पार्टी ने कहा कि मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी और उनके बेटे राघव एम रेड्डी के बयानों का इस्तेमाल अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने के लिए किया गया था, जिनका संबंध बीजेपी से है।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मगुंटा रेड्डी ने दिल्ली में अपने पारिवारिक ट्रस्ट के लिए जमीन की मांग करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी। उन्होंने कहा कि आज हम मगुंटा रेड्डी और उनके बेटे राघव मगुंटा रेड्डी के बारे में हम आपको बता रहे हैं। कल एनडीए यानी कि प्रधानमंत्री जी की जो अलायंस है एनडीए उसके घटक दल टीडीपी ने उनको अपना मेंबर ऑफ पार्लियामेंट बनाने के लिए एक उम्मीदवार बना लिया है। यानी कि प्रधानमंत्री मोदी और पूरी की पूरी भारतीय जनता पार्टी अब अरविंद केजरीवाल जी के खिलाफ जो मुख्य गवाह है उनके परिवार के लिए वोट मांगेंगे।

‘सीएम केजरीवाल के खिलाफ मुख्य गवाह के परिवार के लिए चुनाव प्रचार करेगी बीजेपी’

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सबके मन में सवाल था कि भई, चार में से एक गवाह का तो अरविंद केजरीवाल जी ने बता दिया, बाकी गवाहों का कौन बताएगा? तो आज हम मगुंटा रेड्डी और उनके बेटे राघव मगुंटा रेड्डी के बारे में हम आपको बता रहे हैं। कल एनडीए यानी कि प्रधानमंत्री जी की जो अलायंस है एनडीए उसके घटक दल टीडीपी ने उनको अपना मेंबर ऑफ पार्लियामेंट बनाने के लिए एक उम्मीदवार बना लिया है। यानी कि प्रधानमंत्री मोदी और पूरी की पूरी भारतीय जनता पार्टी अब अरविंद केजरीवाल जी के खिलाफ जो मुख्य गवाह है उनके परिवार के लिए वोट मांगेंगे। हमारा सवाल है ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ है। हर आदमी जो अरविंद केजरीवाल के खिलाफ इतने दवाब के बाद जेल में डालने के बाद गवाही देता है वो कहीं न कहीं भारतीय जनता पार्टी से सीधा जुड़ा हुआ है। ऐसा नहीं की कोई दूर का रिश्ता नाते कर के जुड़ा हुआ है। सीधा जुड़ा हुआ है। एमएसआर को भारतीय जनता पार्टी के एनडीए के टीडीपी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। और वो पिछले कई दिनों से वहां पर प्रचार कर रहे हैं।

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि जैसा कि राउज एवेन्यू कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल जी ने बताया कि उनकी गिरफ्तारी चार बयान के आधार पर हुई। मात्र चार बयान जिसमें से पहला बयान सी. अरविंद का, जो तब सचिव थे सेक्रेट्री थे मनीष सिसोदिया जी के। जिनका बयान मात्र इतना है कि उनको सीएम रेजीडेंसी में एक्साइज पॉलिसी से जुड़े हुए कागज पकड़ाए गए। सी. अरविंद का बयान कहीं पर भी नहीं कहता कि अरविंद केजरीवाल जी ने पैसे लिए किसी ने अरविंद केजरीवाल जी को पैसे दिए। दूसरा बयान शरत चंद्र रेड्डी जिनके बारे में आज देश का बच्चा बच्चा जानता है कि साउथ लॉबी के शराब कारोबारी शरत चंद्र रेड्डी ने ईडी का छापा पड़ने के बाद ईडी की गिरफ्तारी के बाद 55 करोड़ रुपये इलेक्टोरल बॉन्ड के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी को चंदा दिया। तो ये थी चार में से दो गवाही। बाकी दोनों गवाही पिता और पुत्र एमएसआर मगुंटा श्रीनिवासुलु रेड्डी और उनके सुपुत्र राघव मगुंटा रेड्डी की थी। जिनकी पूरी डिटेल सौरभ भारद्वाज जी ने आपको बताई कि किस तरह से एक सांसद होने के नाते एमएसआर अरविंद केजरीवाल जी से मिले।

ये भी पढ़ें-   तेजस्विनी गौड़ा कांग्रेस में हुईं शामिल, जयराम रमेश और पवन खेड़ा ने किया स्वागत

About Post Author