पत्नी संग मां वैष्णो देवी के दर्शन करने निकले अरविंद केजरीवाल, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

KNEWS DESK, दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार की सुबह सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वे अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जा रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे का दांव 'दोधारी तलवार'! सिर्फ फायदा ही नहीं, AAP को उठाने पड़ सकते हैं ये तीन जोखिम - Will Kejriwal benefit from his resignation gamble or is it

केजरीवाल की यह यात्रा न केवल व्यक्तिगत आस्था का प्रतीक है बल्कि उनके राजनीतिक जीवन में भी महत्वपूर्ण समय पर हो रही है। हाल ही में उन्हें जेल में बिताए कुछ दिनों के बाद रिहाई मिली है और अब वे अपने कार्यकर्ताओं को चुनावी तैयारियों में जुटने का निर्देश दे रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपनी इस यात्रा के बारे में लोगों को जानकारी दी। उन्होंने ‘एक्स’ पर एक भावनात्मक पोस्ट करते हुए लिखा, “चलो बुलावा आया है, माता ने बुलाया है। आप और आपका परिवार खुश रहे, सुखी रहे। माता का आशीर्वाद लेने के लिए अपनी पत्नी के साथ माता वैष्णो देवी के दर्शन करने जा रहा हूँ।”

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने जेल से बाहर आने के बाद एक बदला हुआ अंदाज अपनाया है। जहां पहले वे आक्रामक तरीके से बीजेपी पर हमला करते थे, अब उनकी शैली अधिक सहज और विचारशील हो गई है। उन्होंने 19 अक्टूबर को पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुट जाना आवश्यक है, नहीं तो बीजेपी दिल्ली को अपने झांसे में लेकर बर्बाद कर देगी।

 

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.