छापा मारने पहुंचे ED अफसरों से अमानतुल्लाह की जोरदार बहस, वीडियो वायरल

KNEWS DESK, अमानतुल्लाह के घर आज सुबह ईडी के अफसर छापा मारने पहुंचे। लेकिन वह उनके घर में दाखिल नहीं हो पाए, जिसके बाद दिल्ली पुलिस को भी मौके पर बुलाया गया। आप नेता लगातार ईडी के अफसरों से बहस करते रहे, जिसका वीडियोे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

AAP News: 'आप गारंटी लेते हो...', छापा मारने पहुंचे ED के अफसरों से अमानतुल्लाह खान की जोरदार बहस, VIDEO | AAP | Head Topics

आम आदमी पार्टी के नेता अमानतुल्लाह खान के घर आज सुबह सोमवार को लगभग आठ बजे के आसपास ईडी के अफसर छापा मारने पहुंचे। ED के अफसरों को देख शुरूआत में अमानतुल्लाह ने उन्हें भीतर करने में बहुत आनाकानी की और खुब बहस भी की। जिसके बाद मौके पर दिल्ली पुलिस को मौके पर बुलाया गया। वहीं इस घटना का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक को स्थानीय पुलिस स्टेशन के जामिया नगर के एचएसओ नरपाल सिंह काफी समझाने की कोशिश कर रहे हैं और कहते हैं कि अगर आप अंदर नहीं आने दे रहे हैं तो खुद बाहर आ जाए और पूछताछ में सहयोग करें। लेकिन उन्होंने बहस जारी रखी और वे वीडियो में कहते नजर आ रहे है कि अगर मेरी गिरफ्तारी के बाद मेरी सास की मौत हुई तो क्या आप जिम्मेदारी लेंगे? वहीं वीडियो में अधिकारी कहते हैं कि आप तेज आवाज में बात करके खुद अपनी सास को परेशान कर रहे हैं। आप खुद फ्लैट के बाहर आ जाएं। वीडियो में विधायक ये भी कहते सुनाई दे रहे हैं कि पिछले साल भी अक्टूबर महीने में आपने मेरे इसी घर में रेड की थी तो अब क्या तलाशने आए हैं?

About Post Author