दिल्ली : आप नेता आतिशी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा – “अरविंद केजरीवाल को नहीं रोक सकते”

KNEWSDESK- एक के बाद एक बड़े नेताओं का जेल में जाने से आप पार्टी,  बीजेपी पर हमलावर है। ऐसे में  आबकारी नीति मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को जमानत नहीं दी है। इसके बाद खबर आती है कि इसी मामले में मुख्यमंत्री केजरीवाल को भी ईडी ने समन भेजा है।  जिसको लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच सियासी खींचतान और तेज होती नजर आ रही है। इसी क्रम में आतिशी ने लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर  सोशल  मीडिया के जरिए बीजेपी पर निशाना साधा। मंत्री आतिशी ने कहा कि हम लौह पुरुष अनुयायी जेल की धमकियों से नहीं डरेंगे, हम न्याय के लिए लड़ते रहेंगे।

मंत्री आतिशी ने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि  मोदी सरकार ने 2 नवंबर 2023 को सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने की पूरी तैयारी कर ली है। आगे कहा कि  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूरी बीजेपी केजरीवाल से डरती है। साल 2015 से ही ये डर शुरू हो गया था , जब बीजेपी सभी राज्यों में जीत रही थी तब केजरीवाल ने दिल्ली में बीजेपी को 3 सीटों पर सीमित कर दिया। इसके बाद एक बार फिर जब दिल्ली में चुनाव हुआ तो लोगों ने बीजेपी को दरकिनार कर दिया और केजरीवाल को चुना। MCD के चुनाव में भी केजरीवाल को लोगों ने चुना।

उनको जेल में डाल दो

आप नेता आतिशी का कहना है कि जब बीजेपी वालों को ये समझ आने लगा कि वो अरविंद केजरीवाल को नहीं रोक सकते , तो उनके खिलाफ षडयंत्र शुरू कर दिया । सारी जांच एजेंसियां उनके पीछे लगा दी, लेकिन केजरीवाल रूकने वाले नहीं हैं। डरने वाले नहीं हैं। बीजेपी सरकार एक के बाद एक सभी विपक्ष के नेताओं को जेल में डालने की कोशिश कर रही है, जब आप चुनाव नहीं जीत सकते तो जो लोग जीत रहे हैं, उनको जेल में डोल दो। आप नेता झूठे केस से नहीं डरते। जेल जाने से नहीं डरते।

 

About Post Author