सीबीआई की टीम करेगी मनीष सिसोदिया के लॉकर की जांच

सीबीआई की टीम करेगी मनीष सिसोदिया के लॉकर की जांच
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के वसुंधरा स्थित पंजाब नेशनल बैंक में लॉकर के जांच करने के लिए केन्द्रीय जांच एजेंसी सीबीआई की पूरी टीम पहुंची है। सीबीआई की टीम से पहले ही मनीष अपनी पत्नी के साथ अपने लॉकर की चाबी लेकर वसुंधरा  चार स्थित pnb की शाखा में पहुंच गए थे। दिल्ली में शराब नीति को लेकर सीबीआई जांच कर रही है और इसको लेकर पहले अगस्त में ही दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष के घर में पर छापेमारी हुई थी और दिल्ली में एक्साइज विभाग मनीष के पास है। 
सोमवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है की मंगलवार को सीबीआई उनका बैंक लॉकर देखने आने वाली है। 19 अगस्त को मेरे घर पर 14 घंटे की रेड पड़ी थी और उनको इतनी देर जांच करने के बाद भी कुछ नहीं मिल था और लॉकर में भी कुछ नहीं मिलेगा। उनका कहना था की हम सीबीआई का पूरा स्वागत करते है उनकी जांच में मेरा और मेरे पूरे परिवार का सहयोग रहेगा। 
भाजपा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर बहुत कड़ा प्रहार किया। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने बोला  कि सिसोदिया भ्रष्टाचार के ट्विन टावर हैं। उन्होंने कहा कि जनता करप्शन का टेस्ट चाहती है।  38 दिन हो गए हैं 15 सवालों का जवाब नहीं मिल रहा।  शहजाद पूनावाला ने कहा कि दिल्ली को पाठशाला चाहिए, मधुशाला नहीं।