कानूनी सकंट में फंसी शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ तो इस एक्टर ने लिए मजे, कहा- ‘ये बॉलीवुड नहीं बल्कि कॉपीवुड है’

कानूनी सकंट में फंसी शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ तो इस एक्टर ने लिए मजे, कहा- ‘ये बॉलीवुड नहीं बल्कि कॉपीवुड है’

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बहुत जल्द तीन फिल्मों में नजर आने वाले हैं। दिग्गज अभिनेता पठान के बाद फिल्म ‘जवान’ में दिखाई देंगे। इस साल ‘जवान’ का टीजर रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया था। शाहरुख खान की इस फिल्म का निर्देशन दिग्गज तमिल फिल्म निर्माता-निर्देशक एटली कर रहे हैं। लेकिन रिलीज से पहले ही किंग खान की यह फिल्म संकट में आ गई है। फिल्म जवान पर कॉपीराइट का आरोप लग रहा है।

शाहरुख खान की फिल्म जवान के कॉपीराइट का आरोप लगने पर खुद को फिल्म समीक्षक मानने वाले बॉलीवुड अभिनेता केआरके (कमाल आर खान) ने कटाक्ष किया है। केआरके अक्सर बॉलीवुड फिल्मों और कलाकारों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए शाहरुख खान की फिल्म को बॉलीवुड नहीं बल्कि कॉपीवुड फिल्म कहकर कटाक्ष किया है।

केआरके के अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैंने कई बार कहा कि यह बॉलीवुड नहीं बल्कि कॉपीवुड है, वह ओरिजिनल फिल्म नहीं बना सकते, क्योंकि वह केवल कॉपी में मास्टर हैं। एसआरके की फिल्म जवान के खिलाफ कानूनी मामला दर्ज किया गया है”! केआरके का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ पर स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप लगा रहा है। तमिल फिल्म निर्माता मणिक्कम नारायण का आरोप है कि किंग खान की फिल्म ‘जवान’ की कहानी, साल 2006 में आई फिल्म पेरारासू के जैसी है। इसको लेकर मणिक्कम नारायण ने तमिल फिल्म निर्माता परिषद (टीएफपीसी) में ‘जवान’ के निर्देशक एटली के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।