कौशांबी में जिला पंचायत सदस्य पर जानलेवा हमला, अज्ञात बाइक सवारों ने चलाई गोली

रिपोर्ट – अनिरुद्ध पाण्डेय 

कौशांबी – सराय अकिल थाना क्षेत्र के कोटिया गांव के समीप अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने जिला पंचायत सदस्य पर जानलेवा हमला किया है। हमले में सदस्य बाल-बाल बच गए जबकि गोली कार का सीसा तोड़ कर बाहर निकल गई। घटना की सूचना पर थाना पुलिस ने मौका मुआइना कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

बदमाशों ने एक के बाद एक चलाई दो गोलियां 

आपको बता दें कि सराय अकिल के अमिरसा गांव के रहने वाले राजू गौतम वार्ड नंबर 24 से जिला पंचायत सदस्य है। अधिवक्ता राज गौतम ने बताया, उनकी तबियत ठीक नहीं थी। वह तिल्हापुर कस्बे से दवा लेकर अपनी निजी कार से वापस अपने घर आ रहे थे। शाम करीब पौने 8 के करीब वह कोटिया गांव के नजदीक पहुंचे थे कि तभी बाइक सवार बदमाशों ने कार को ओवरटेक कर रोक लिया और पिस्तौल से गोली चला दी। बदमाशों ने एक के बाद एक दो गोलियां चलाई। दूसरी गोली ड्राइवर सीट पर बैठे राज गौतम के कार के शीशे में लगी। राज गौतम बाल-बाल बच गए। उसके साथ एक साथी संदीप त्रिपाठी भी बाल-बाल बचे।

आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग

पीड़ित जिला पंचायत सदस्य राज गौतम के मताबिक, बदमाशों को उन्होंने अपने कार के लाइट के जरिए देख कर पहचान लिया। बदमाश कोटिया गांव के संदीप पाल व मयंक के रूप में पहचाने गए। पीड़ित में थाना पुलिस को नामजद तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

पहले भी बदमाश कर चुके हैं जानलेवा हमला 

पीड़ित के मुताबिक इसके पहले भी बदमाश उनके भाई पर जानलेवा हमला कर चुके हैं जिसके तहरीर देकर उन्होंने कानूनी कार्रवाई की मांग की थी लेकिन सराय अकिल थाना पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की थी। जिससे बदमाशों ने फिर उन पर जानलेवा हमला किया है।

पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज 

थाना पुलिस सूत्रों के मुताबिक बदमाश गांजा तस्करी से जुड़े बताए जा रहे हैं। जो पीड़ित की सरकारी भंग की दुकान पर कब्जा करने की कोशिश दबंगई के बल पर कर रहे है। थाना प्रभारी विनीत सिंह के मुताबिक, घटनास्थल का मुआयना कर लिया गया है। मौके से पुलिस को कर के समीप एक पिस्टल कारतूस बरामद हुआ है। पीड़ित की तहरीर के अनुसार आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया जाएगा।

About Post Author