कपल ने 8 महीने के बच्चे को बेचकर खरीदा iPhone, फिर ओडिशा में मनाया हनीमून

KNEWS DESK… पश्चिम बंगाल में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है।  जहां 24 परगना जिले में  एक कपल ने अपने 9 महीने के बच्चे को सिर्फ इसलिए बेच दिया क्योंकि उन्हें iPhone खरीदना था। स्थानीय लोगों को जब पता लगा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। बच्चे को बेचने का करण ये था कि महिला iPhone लेकर रील्स बनाना चाहती थी।

आपको बता दें कि पुलिस ने बच्चे की मां और बच्चे को खरीदने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बच्चे के पिता की भी तलाश कर रही है जो अभी तक फरार चल रहा है। गांव के लोगों को पिछले कुछ दिनों से कपल के व्यवहार में बदलाव नजर आ रहा था। इसके अलावा वह ये भी नोटिस कर रहे थे कि कपल का 8 महीने का बच्चा कही नही दिख रहा है। जिसके बाद पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो सारा सच सामने आ गया और साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच कर रही है।  कपल की एक सात साल की एक बेटी भी है।

बच्चे को 2 लाख रूपये में बेचा

जानकारी के लिए बता दें कि 24 जुलाई को पुलिस ने बच्चे को रेस्कयू कर लिया है। एक पड़ोसी ने मामले को लेकर बताया था कि आरोपी दंपत्ति ने अपने बच्चे को 2 लाख रूपये में बेच दिया और उसके बाद उन पैसों से वो ओडिशा के दीघा बीच पर हनीमून मनाने के लिए चले गए और साथ ही एक मोबाइल फोन भी खरीद लिया है। इसके अलावा पुलिस ने एक दूसरी महिला  को भी गिरफ्तार किया है जिसका नाम प्रियंका घोष है।  जिसे कथित तौर पर दंपति ने बच्चे को बेचा था।

About Post Author