कांग्रेस पर जमकर भड़के सीएम योगी आदित्यनाथ, कहा- राम और रोम की संस्कृति में बहुत अंतर

KNEWS DESK-  हांसी में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पार्टी पर तीखा हमला बोला। योगी ने कहा, “यहां आते ही मुझे राम दरबार के दर्शन हो गए, लेकिन कोई रावण की वेशभूषा में नजर नहीं आया। ऐसा लगता है कि आपने तय कर लिया है कि रावण, कुंभकर्ण और मेघनाद की वेशभूषा में केवल कांग्रेस के लोग रहेंगे।”

राम मंदिर निर्माण में कांग्रेस की बाधाएं

मुख्यमंत्री ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर कांग्रेस की भूमिका पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा, “जो काम 500 साल से अटका था, वह कांग्रेस जो 60 साल में नहीं कर सकी, उसे भाजपा ने 2 साल में पूरा कर रामलाल को विराजमान करा दिया।” योगी ने यह भी कहा कि राम की संस्कृति को अपमानित करने वाले लोग ही रोम की संस्कृति को मानते हैं।

महात्मा गांधी और राम राज्य

योगी ने महात्मा गांधी का उल्लेख करते हुए कहा कि उन्होंने भारत में सुशासन का आधार राम राज्य को बताया था। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए कहा कि मोदी राम राज्य लाने का काम कर रहे हैं।

कोरोना काल में भाजपा की सेवाएं

मुख्यमंत्री ने कोरोना महामारी के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं की सेवाओं को भी याद किया। उन्होंने कहा, “कोरोना के समय राहुल गांधी कहीं नहीं दिखे, जबकि भाजपा के कार्यकर्ता अपनी जान की परवाह किए बिना जनता की सेवा कर रहे थे।” उन्होंने चेतावनी दी कि जो संकट के समय साथ नहीं होता, उसे चुनने की गलती नहीं करनी चाहिए।

यूपी में सुरक्षा और विकास

योगी ने यूपी की स्थिति पर संतोष व्यक्त करते हुए कहा, “राज्य में न कर्फ्यू है, न दंगा, सब चंगा है।” उन्होंने यह भी कहा कि बड़े-बड़े माफिया जेल चले गए या जहन्नुम चले गए हैं, जिससे राज्य की स्थिति में सुधार हुआ है। इस रैली के दौरान योगी आदित्यनाथ ने भाजपा की सरकार के विकास कार्यों और सुरक्षा को भी प्रमुखता से उठाया, जिससे पार्टी के प्रत्याशी के लिए समर्थन जुटाने की कोशिश की गई।

ये भी पढ़ें-  उत्तर प्रदेश: विवादों में घिरे बीजेपी के संगीत सोम, अधिकारी को धमकाने और विवादित बयानों के कारण चर्चा में आए

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.