सीएम शिवराज के पोस्ट ने मध्यप्रदेश में मचाई हलचल, जानें ट्वीट के निकल रहे क्या मायने?

KNEWS DESK- मध्यप्रदेश की राजनीति तब और गरमा गई जब मुख्यमंत्री शिवराज ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट की। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा ‘सभी को राम राम’। इस पोस्ट के साथ ही सीएम ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं।

पोस्ट में क्या लिखा? 

मुख्यमंत्री शिवराज ने सोशल मीडिया साइट एक्स (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर कर हलचल बढ़ा दी है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा ‘सभी को राम राम’. इस पोस्ट के साथ ही सीएम ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं। दरअसल ‘राम राम’ का इस्तेमाल अभिवादन के साथ साथ विदाई संदेश के लिए भी किया जाता है। माना जा रहा है कि ये पोस्ट और शिवराज का ये अंदाज उनके एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनने की तरफ इशारा कर रहा है और वो एक बार फिर से प्रदेश की कमान संभाल सकते हैं।

‘राम के नाम से शुरआत करना हमारी संस्कृति’

वहीं सीएम शिवराज के ट्वीट पर उन्होंने कहा कि ये (भगवान) राम का देश है। हम सभी सुबह एक-दूसरे का स्वागत ‘राम, राम’ कहकर करते हैं और दिन की शुरुआत राम के नाम से करना हमारी संस्कृति है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी एक कैडर आधारित संगठन है ऐसे में पार्टी के कार्यकर्ता शीर्ष नेतृत्व द्वारा लिए गए फैसले को स्वीकार करेंगे और उसका सम्मान करेंगे।

ये भी पढ़ें-    सड़क परिवहन मंत्रालय ने जारी किया नोटिफिकेशन, सभी ट्रकों में 1 अक्टूबर 2025 से अनिवार्य होगा AC केबिन

About Post Author