सीएम धामी ने बुलाई शासन के वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक, उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश

रिपोर्ट – अंकित काला 

देहरादून – हल्द्वानी के बनभूलपुरा में हुई हिंसा के संबंध में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शासन के वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक बुलाई।मुख्यमंत्री आवास देहरादून में बुलाई गई इस बैठक में मुख्यमंत्री ने हल्द्वानी की वर्तमान स्थिति की समीक्षा की।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि उत्तराखंड के हल्द्वानी में न्यायालय के आदेश के बाद अवैध मदरसे को ध्वस्त किए जाने को लेकर पुलिस और प्रशासन की टीम पर अराजक तत्वों के लोगों द्वारा हमला किया गया था , जिसमें कई पुलिस और प्रशासन के अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए थे| अराजक तत्वों के लोगों द्वारा मौके पर आगजनी भी की गई | भड़की हिंसा के बाद पैरामिलिट्री फोर्स ने हल्द्वानी में मोर्चा संभाला, साथ ही उत्तराखंड सरकार द्वारा इस हिंसक घटना के बाद कर्फ्यू भी लगा दिया गया है|

 बैठक में वर्तमान स्थिति की समीक्षा की

हल्द्वानी के बनभूलपुरा में हुई घटना को लेकर सीएम धामी ने सरकारी आवास पर शुक्रवार को अधिकारियों के साथ उच्चस्तरीय बैठक कर वर्तमान स्थिति की समीक्षा की। मुख्यमंत्री ने पुलिस को अराजक तत्वों से सख़्ती से निपटने के स्पष्ट निर्देश दिए हैं। आगजनी पथराव करने वाले एक-एक दंगाई की पहचान की जा रही है। सौहार्द और शांति बिगाड़ने वाले किसी भी उपद्रवी को बख्शा नहीं जायेगा। हल्द्वानी की सम्मानित जनता से अनुरोध है कि शांति व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस-प्रशासन का सहयोग करें।

About Post Author