सीएम योगी आदित्यनाथ घोसी विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार करेंगे, सपा नेता शिवपाल ने की निष्पक्ष चुनाव की मांग

KNEWSDESK- सीएम योगी आदित्यनाथ घोसी में आज दोपहर डेढ़ बजे चीनी मिल मैदान पर जनसभा को सम्बोधित करेंगे । वहीं अखिलेश यादव ने घोसी में मंगलवार को प्रचार किया था ।  बता दें कि उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में पांच सितंबर को घोसी विधानसभा सीट पर उप चुनाव होने हैं। भाजपा की तरफ से दारा सिंह चौहान को घोसी उपचुनाव में उतारा गया है । घोसी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी तेज हो गयी है । आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ घोसी में रैली करेंगे । जिसको लेकर प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के इंतज़ाम तेज़ कर दिए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दारा सिंह चौहान के लिए प्रचार करेंगे ।

 

शिवपाल ने लगाया आरोप, कहा- उपचुनाव में हो सकती है गड़बड़ी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार शाम कलेक्ट्रेट से मुलाकात की. जिलाधिकारी अरुण कुमार से घोसी में  पांच सितम्बर को होने वाले उपचुनाव को निष्पक्ष रूप से कराने की मांग रखी । भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया। कहा कि घोसी उपचुनाव में गड़बड़ी होने की आशंका है और कहा कि अलग -2 तरीके से लोगों को प्रभावित करने का प्रयास किया जा रहा है । ऐसे में निष्पक्ष चुनाव को लेकर काफी दिक्कतें पैदा हो गई हैं. इसलिए प्रशासन की मांग है  कि उप चुनाव को निष्पक्ष रूप से कराया जाए।

 

भाजपा और सपा में  घोसी विधानसभा सीट को लेकर खींचातानी 

घोसी विधानसभा सीट में होने वाले उपचुनाव को 2024 लोकसभा चुनाव से पहले सेमीफाइल के तौर पर भाजपा और सपा ने अपनी तैयारियों को तेज कर दिया है. दोनों ही पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है ।  भारतीय जनता पार्टी ने तो घोसी उपचुनाव के लिए अपनी उत्तर प्रदेश सरकार की पूरी कैबिनेट को ही उतार दिया हैं। धोसी विधानसभा उपचुनाव भाजपा और इंडिया गठबंधन के बीच की लड़ाई बन गई है ।

About Post Author