श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन ने ली भाजपा कोर कमेटी की बैठक, बोले-“विधानसभा के बाद अब लोकसभा से भी कांग्रेस को मिलकर हरायेंगे”

रिपोर्ट – महेश प्रसाद 

 छत्तीसगढ़ –  वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन शुक्रवार को मनेंद्रगढ़–चिरमिरी – भरतपुर जिले के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे। मंत्री श्री देवांगन ने एसईसीएल के श्यामली अथिति गृह में जिला भाजपा कोर कमेटी की बैठक ली। इस अवसर पर उद्योग मंत्री ने सभी कार्यकताओं को अभी से बूथ स्तर पर तैयारी में जुट जानें की अपील की साथ ही विधानसभा की तरह लोकसभा चुनाव में भी भाजपा की प्रचंड जीत हासिल करने की बात कही |

PM मोदी की जनकल्याण कारी योजना से लाखों लोगों को मिल रहा लाभ

वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन कहा कि विधानसभा के बाद अब लोकसभा से कांग्रेस को मिलकर हराएंगे | उन्होंने कहा की हमारे देश के प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी की जनकल्याण कारी योजना से लाखों लोगों को लाभ मिल रहा है, अलग– अलग योजना के माध्यम से ऐसा कोई भी घर या परिवार नहीं बचा होगा जहां मोदी जी की योजना नहीं पहुंची होगी।

मंत्री श्री देवांगन ने कहा की विधानसभा की तरह लोकसभा चुनाव में भी भाजपा की प्रचंड जीत होगी। मंत्री श्री देवांगन ने कहा की कोई भी पद पार्टी से बड़ी नहीं होती। हम सब संगठन के प्राथमिक सदस्य हैं। बैठक में आगामी चुनाव रणनीति बनाई गई है।

About Post Author