छत्तीसगढ़ के बस्तर इलाके में नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, 31 नक्सली हुए ढेर

KNEWS DESK, छत्तीसगढ़ सुरक्षा बलों के साथ शुक्रवार को मुठभेड़ हुई। जिसमें सुरक्षा बलों ने 31 नक्सलियों को मार गिराया है।

सुरक्षाबलों का अब तक सबसे बड़ा ऑपरेशन, 31 नक्सलियों के शव बरामद |  Chhattisgarh News | Newstrack Samachar | Chhattisgarh News: सुरक्षाबलों का  अब तक सबसे बड़ा ऑपरेशन, 31 ...छत्तीसगढ़ के बस्तर इलाके में शुक्रवार यानी 4 अक्टूबर को नक्सलियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में 31 नक्सली ढेर कर दिए गए हैं। वहीं मुठभेड़ के बाद शनिवार को सुरक्षा बलों को जगंल से बाहर निकलते हुए देखा गया। बता दें कि शुक्रवार को दंतेवाड़ा और नारायणपुर अंतर-जिला सीमा पर नेंदूर और थुलथुली गांवों के बीच जंगल में लगभग एक बजे सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच गोलीबारी हुई। यहां जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) और एसटीएफ की टीम तैनात थी। मुठभेड़ में काफी देर तक रुक-रुक कर फायरिंग होती रही। वहीं सुरक्षा बलों ने इस दौरान इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी रखा।

बताया जा रहा है कि इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। वहीं मुठभेड़ से जुड़ी सभी जानकारी शनिवार शाम को दंतेवाड़ा में पुलिस के उच्च अधिकारियों द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दी जाएगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.