छत्तीसगढ़ : अप्रैल में होगा छॉलीवुड का द्वितीय अवॉर्ड समारोह, छॉलीवुड के फिल्मी सितारों का लगेगा मेला

बिलासपुर- 1965 से शुरू हुई छत्तीसगढ़ी फिल्मों के निर्माण की परंपरा आजतक चली आ रही है| वर्तमान में कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों ने शानदार प्रदर्शन कर अपना जलवा प्रदेश के दर्शकों पर बिखेरा है। गुरुवार को बिलासपुर प्रेस क्लब पहुंचे आयोजन समिति के सुनील सागर ने बताया कि बिलासपुर सिने एसोसिएशन के तत्वाधान में भव्य रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ पिछले साल रिलीज हुई फिल्मों में से अलग- अलग कैटेगरी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ फिल्म को अवॉर्ड देकर सम्मानित किया जाएगा। इस साल नॉन फिल्मी बेस्ट एलबम के अलावा बेस्ट एलबम हीरो- हिरोइन के साथ बेस्ट एलबम गायक- गायिका का भी अवॉर्ड दिया जायेगा।

बिलासा छॉलीवुड सिनेमा अवॉर्ड के प्रथम शानदार आयोजन ने प्रदेश के सभी निर्माता निर्देशकों और कलाकारों के बीच अपना एक बेहतरीन स्थान बनाया है। फिल्मों से जुड़े सभी लोगों को बिलासा छॉलीवुड अवॉर्ड के दूसरे चरण का इंतजार था। हालांकि पिछले साल अवॉर्ड शो नहीं हो पाया था। इस साल अवॉर्ड कार्यक्रम के प्रमुख सदस्य सुनील सागर ने बताया कि इस बार होने वाले अवॉर्ड शो में एक फेमस बॉलीवुड सेलिब्रिटी को बुलाने का प्रयास किया जा रहा है। ताकि बिलासा अवॉर्ड शो प्रदेश स्तर पर अपना एक अलग भव्य मुकाम स्थापित कर सके।

आयोजन समिति ने बताया कि अप्रैल महीने में हमारा ये आयोजन होने वाला है। हम सभी फिल्ममेकर और कलाकारों के स्वागत के लिए तहेदिल से तैयार हैं। प्रेस कांफ्रेंस में कार्यक्रम के सभी सक्रिय सदस्य डॉक्टर जेठू साहू, संजय यादव, आंचल गोस्वामी, अमित चक्रवर्ती, जावेद अली, अमृतेश मिश्रा, उत्कर्ष दुबे, समीर चंद्रा, दरस विश्वकर्मा संजू यादव, सन्निधि विश्वनाथ राव, सन्नी भटेजा, रामनाथ साहू सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

About Post Author