बाराबंकी में अवैध संबंधों के शक में भाई ने धारदार हथियार से की बहन की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्ट – राहुल त्रिपाठी

उत्तर प्रदेश – बाराबंकी में एक भाई ने कुल्हाड़ी से काटकर अपनी सगी बहन की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि भाई को बहन के चरित्र पर शक था जिसके चलते उसने उसे मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। और उससे पूछताछ कर विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

कुल्हाड़ी से गला काटकर निर्मम हत्या

बता दें कि मामला बाराबंकी जनपद के सफदरगंज इलाके का है। जहां के कस्बा के नई बस्ती मोहल्ले में रहने वाले मोहम्मद उस्मान 50 वर्ष पुत्र इस्लाम ने बीती रात घर में रह रही अपनी बहन जमीला बानो उम्र 30 वर्ष की कुल्हाड़ी से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। आज सुबह मां जोहरा ने कमरे में बेटी का खून से लथपथ शव देखकर जोर-जोर से रोने चिल्लाने लगी। चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोग एकत्रित हो गए।

आरोपी भाई को हिरासत में

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया है । मौके पर एसपी दिनेश कुमार सिंह पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

हत्या का कारण अभी पूरी तरीके से स्पष्ट नहीं 

जमीला बानो का विवाह लगभग ढाई साल पहले मसौली इलाके के रहने वाले मोहम्मद आसिफ के साथ हुआ था और वह लगभग 15 दिन पूर्व अपने मायके आई थी। फिलहाल पुलिस का कहना है कि हत्या का कारण अभी पूरी तरीके से स्पष्ट नहीं है लेकिन कहीं ना कहीं भाई को बहन के चरित्र पर शक था, जिसके चलते उसने उसे मौत के घाट उतार दिया।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.