ब्रजेश पाठक ने सपा पर कसा तंज, कहा- सपा की सरकार में आए दिन होते थे दंगे

KNEWS DESK-  बीजेपी ने इन दिनों 9 साल का कार्यकाल पूर्ण होने पर अनेक जिलों में  महाजनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक जखनिया विधानसभा के अलीपुर मदरा गांव में दौरे पर हैं। उन्होंने वहां पर जनसभा का संबोधित कर केंद्र सरकार की अनेक योजनाओं व सुविधाओं का जिक्र किया।

बृजेश पाठक ने कहा कि जितने भी गुंडे, माफिया, लुच्चे-लफंगे थे उनके खिलाफ सरकार ने कड़ी कार्रवाई की है। पहले यहां पर ठेकेदारी में लूट होती थी लेकिन अब एक भी माफिया प्रदेश में खुलेआम घूमते हुए नहीं मिलेगा, वो जेल में है या फिर से बाहर। पहले लोग कहते थे कि यूपी नहीं सुधरेगा लेकिन आज उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बन चुका है।

उपमुख्यमंत्री ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा की सरकार में आए दिन दंगे होते थे लेकिन योगी सरकार के साढ़े छह साल के कार्यकाल में एक भी दंगे नहीं हुए। आज जब कावड़िया जल लेकर निकलते हैं तो उन पर हेलीकॉप्टर से फूल बरसाए जाते हैं। जब भारतीय जनता पार्टी के लोगों ने अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए काम शुरू किया तब इन्ही समाजवादी पार्टी के लोगों ने कारसेवकों पर गोलियां चलाने का काम किया था।

डिप्टी सीएम ने केंद्र सरकार के 9 साल को बेमिसाल करार देते हुए कहा, गाजीपुर में लॉ एंड आर्डर मजबूत हुआ है, जब गाजीपुर में 2024 का चुनाव होगा तो एक तरफा वोट कमल के फूल पर पड़ेगा। हमारी सरकार इसके लिए पूरी तरह से कमर कसकर खड़ी है। सभी अस्पतालों में दवाइयां उपलब्ध करा दी गई है। चिकित्सकों की छुट्टियां निरस्त कर दी गई हैं और लगातार राउंड लेने के लिए निर्देश दिए गए हैं। जहां पर भी पंखे और कूलर नहीं है वहां पर लगाने के निर्देश दिए गए हैं। अघोषित विद्युत कटौती को भी तत्काल दुरुस्त करने की बात कही।

About Post Author