कौशांबी में छात्रा के साथ बाइक सवार बदमाशों ने किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्ट – अनिरुद्ध पाण्डेय 

उत्तर प्रदेश – कौशांबी जिले में एक डिग्री कॉलेज से पढ़ाई कर वापस लौट रही छात्रा को बाइक सवार दो लोगों ने जबरन अपहरण कर सुनसान इलाके में ले गया और उसके साथ गैंगरेप किया। गैंगरेप करने के बाद छात्र का हाथ-पैर बांधकर उसके साथ मारपीट की, छात्र के बेहोश होने पर दोनों मौके से फरार हो गए। भर में ग्रामीणों ने छात्रा को इस हालत में देखा तो हड़कंप मच गया। लोगों ने छात्रा का हाथ-पैर खोलकर पुलिस को सूचना दी|

हाथ पैर बांधकर मारा-पीटा और एक नाली में फेंक कर फरार

आपको बता दें कि सराय अकिल थाना में पीड़िता के भाई ने तहरीर देते हुए बताया है कि वह शाम को ई-रिक्शा से वापस जा रही थी| ई-रिक्शा चालक ने उसको बैरागीपुर चौराहे के पास छोड़कर चला गया, तभी दो बाइक सवार आए और उसको जबरन बाइक पर बिठाकर सुनसान इलाके में ले गए और दोनों ने उसके साथ रेप किया। इसके बाद हाथ पैर बांधकर मारा पीटा और एक नाली में फेंक कर फरार हो गए। जिसमें एक कुलदीप नाम का व्यक्ति भी था, दूसरे को वह पहचान नहीं सकी। इसके बाद वह बेहोश हो गई। भोर में ग्रामीणों ने देखा तो उसको नाली से निकाल कर हाथ पैर खोल| ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस के साथ ही घर वालों के दी, जानकारी होने पर घर वाले पीड़िता को लेकर सराय अकिल थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

आरोपी अभियुक्त को पुलिस ने हिरासत में लिया

एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सराय अकिल थाने में सम्बन्धित प्रकरण में पीड़िता के कहने पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया था। आरोपी अभियुक्त को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। विवेचना करने से पता चला कि सन 2018 में पिड़िता और अभियुक्त के बीच विवाहिक इकरारनामा हुआ था। उसी के तहत ये दोनों पति-पत्नी के रूप में रह रहे थे वर्ष 2022 में दोनो के बीच अनबन होने पर एक दहेज उत्पीड़न का मुकदमा भी आरोपी अभियुक्त के विरुद्ध पीड़िता ने थाना पुरामुफ्ती में दर्ज कराया था| अभियुक्त के बारे में सम्पूर्ण बिन्दूओं पर गहरायी से जांच की जा रही है। जो भी इसमें सही तथ्य रहेगा उसके आधार पर कड़ी विधिक कार्रवाई की जाएगी।

About Post Author