पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाए जाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद देता हूं- जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन

KNEWS DESK, जेडीयू प्रवक्ता के. सी. त्यागी ने पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दे दिया। जिसके बाद राजीव रंजन को पार्टी का नया राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त कर दिया गया है। पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता बनने के बाद राजीव रंजन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का धन्यवाद व्यक्त किया।

नीतीश का हर निर्णय बिहार के हित में होता है, वह जो भी फैसला लेंगे उसका समर्थन करेगी जनताः जदयू - every decision of nitish is in the interest of bihar jdu-mobile

एनडीए की प्रमुख घटक और बिहार में सत्ता की अगुवाई करने वाली जनता दल (यूनाइटेड) के वरिष्ठ नेता राजीव रंजन ने रविवार को पार्टी का नया प्रवक्ता बनाए जाने पर पार्टी आलाकमान को धन्यवाद दिया। जनता दल (यूनाइटेड) के प्रवक्ता के. सी. त्यागी ने रविवार को निजी कारणों से पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दे दिया, जिसके बाद राजीव रंजन की राष्ट्रीय प्रवक्ता के पद पर नियुक्ति की गई है।

वहीं रंजन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “पार्टी के सामान्य कार्यकर्ता को कोई भी जिम्मेदारी मिले, मैं मानता हूं ये भी एक जिम्मेदारी है और पूर्व की जिम्मेदारियों की तरह इसका भी निर्वहन करूंगा और इस जिम्मेदारी के लिए बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री नीतीश कुमार जी, पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष श्री संजय कुमार झा जी और पार्टी के सभी नेताओं के प्रति आभार भी प्रकट करना चाहूंगा।”

About Post Author