‘कांग्रेस को वोट नहीं मिल रहे तो मैं कुछ नहीं कर सकता’, पटना में वोट डालने के बाद बोले रविशंकर प्रसाद

KNEWS DESK – देश में 18वीं लोकसभा के लिए 7वें चरण का मतदान 1 जून यानी आज सुबह 7 बजे से शुरू हो चुका है। सातवें और आखिरी चरण में 7 राज्यों और एक केंद्रशासित प्रदेश की 57 सीटों पर वोटिंग हो रही है। इस फेज में कुल 904 उम्मीदवार मैदान में हैं। वहीं पटनापटना साहिब से भाजपा लोकसभा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने शनिवार सुबह अपने संसदीय क्षेत्र में वोट डाला। मतदान केंद्र पर उनके साथ उनके परिवार के सदस्य भी थे। वोट डालने के बाद बीजेपी उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर तंज कसा है|

बीजेपी उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने डाला वोट 

भाजपा लोकसभा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने शनिवार सुबह अपने संसदीय क्षेत्र में वोट डाला। मतदान केंद्र पर उनके साथ उनके परिवार के सदस्य भी थे। वोट डालने के बाद बीजेपी उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद ने कहा, “अगर कांग्रेस पार्टी हताश है, तो मैं कुछ नहीं कर सकता। अगर उन्हें वोट नहीं मिल रहे हैं, तो मैं कुछ नहीं कर सकता। वे खुलेआम मीडिया की आलोचना कर रहे हैं और उनकी निंदा कर रहे हैं। उन्हें शुभकामनाएं।”

बिहार में आठ लोकसभा सीटों के लिए शनिवार सुबह मतदान शुरू हो गया। इसके साथ ही अगिआंव विधानसभा सीट के लिए भी उपचुनाव हो रहा है। इस उपचुनाव में 134 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा। पटना साहिब, पाटलिपुत्र, आरा, काराकाट, जहानाबाद, बक्सर, नालंदा और जहानाबाद लोकसभा सीटों पर सुबह सात बजे मतदान शुरू हुआ और शाम छह बजे तक चलेगा।

एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इन आठ सीटों पर 1.6 करोड़ से अधिक लोग उम्मीदवारों के चुनावी भाग्य का फैसला करने के लिए वोट डाल सकते हैं। 16,634 मतदान केंद्रों पर मतदान हो रहा है, जिनमें से 3,885 शहरी क्षेत्रों में हैं।

कई हाई-प्रोफाइल उम्मीदवार मैदान में हैं, जैसे कि केंद्रीय मंत्री आर.के. सिंह, जो आरा से अपना तीसरा कार्यकाल चाह रहे हैं, जहां उनके मुख्य प्रतिद्वंद्वी सीपीआई (एमएल) लिबरेशन के मौजूदा विधायक सुदामा प्रसाद हैं।

यह भी पढ़ें – उत्तराखंड: महिला मित्र को इम्प्रेस करने के शौक ने बीबीए के छात्र को बनाया वाहन चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

About Post Author