लोकसभा चुनाव: पप्पू यादव पूर्णिया की सीट छोड़ने को तैयार नहीं, लालू यादव से भी किया अनुरोध

KNEWSDESK-  लोकसभा चुनाव का ऐलान हो गया है। एकतरफ बिहार में महागठबंधन के बीच सीट शेयरिंग हो गई है दूसरी तरफ पप्पू यादव पूर्णिया की सीट छोड़ने को तैयार नहीं हैं। जिससे इंडिया गठबंधन की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उन्होंने सोमवार को एक पोस्ट कर पूर्णिया की सीट पर अपना  दावा ठोका है। साथ ही लालू यादव से भी आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि वह गठबंधन हित में पूर्णिया सीट पर पून: विचार करें।

पप्पू यादव ने नामांकन को लेकर कहा कि  देश भर में फैले पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के साथी मेरे जन नामांकन में शामिल होना चाहते हैं, उनकी सुविधा के लिए पूर्णिया की महान जनता द्वारा प्रस्तावित नामांकन तिथि 2 अप्रैल की जगह 4 अप्रैल हो गया है। आप सब इसमें शामिल हों। साथ ही आरजेडी नेता लालू यादव से अनुरोध करते हुए कहा कि बिहार में इंडिया गठबंधन के बड़े भाई राजद के प्रमुख आदरणीय लालू जी से पून: आग्रह है कि वह गठबंधन हित में पूर्णिया सीट पर पुनर्विचार करें, कांग्रेस के लिए छोड़ दें। दरअसल 4 अप्रैल को नामांकन भरा जाएगा। वहीं  इस  सीट पर 26 अप्रैल को मतदान होंगे।

पूर्णिया की सीट से आरजेडी प्रत्याशी बीमा भारती

जानकारी के लिए बता दें कि  कुछ दिन पहले ही  पप्पू यादव कांग्रेस में शामिल हुए हैं। साथ ही वो कांग्रेस पार्टी में इस शर्त के साथ आए थे कि उन्हें पूर्णिया की सीट चुनाव मैदान में उतारा जाए। लेकिन पहले ही  आरजेडी ने  इस सीट से बीमा भारती को टिकट दे दिया था। जिसके बाद पप्पू यादव का पूर्णिया सीट से टिकट कट गया।

About Post Author