पेंट माई सिटी के तहत चमकेगा बाराबंकी शहर, दीवारों पर बनाई जा रहीं कलाकृतियां, डीएम ने की अभियान की शुरुआत

रिपोर्ट- मो0 रज़ी सिद्दीक़ी

उत्तर प्रदेश – बाराबंकी शहर को सुंदर बनाने के लिए नवाबगंज नगर पालिका द्वारा पेंट माई सिटी अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत शहर के सभी सरकारी बिल्डिंग के वॉल को पेंट करके आकर्षक बनाया जाएगा। आज बाराबंकी डीएम सत्येंद्र कुमार बाराबंकी शहर के केडी सिंह बाबू स्टेडियम पहुंचे और वहां पर उन्होंने वॉल पेंट करके अभियान की शुरुआत की। डीएम ने बताया कि इस अभियान में जो भी कंटिन्यू करना चाह रहा है उसका स्वागत है, इसमें जो भी रिक्वायरमेंट है उसको नगरपालिका पूरा करवाए।

आपको बता दें कि जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि बाराबंकी शहर में हमारे जितने भी सरकारी प्रतिष्ठान हैं इनमें स्टेडियम हो, जीआईसी हो, सरकारी हॉस्पिटल हो या फिर कॉलेज हो इनके वॉल सड़क से आते जाते सुंदर नहीं दिखते हैं, इनको नगर पालिका द्वारा पेंट माई सिटी के तहत पेंट करके ब्यूटीफाई किया जाएगा। आज हम लोग स्टेडियम में देख रहे हैं यहां की जो इंटरनल वॉल है उसको पेंट किया जा रहा है।

इस पेंटिंग में देश के जितने भी बड़े खिलाड़ी हैं, क्रिकेट हो, फुटबॉल हो या हॉकी से हो उनको पेट कर रहे हैं। डीएम ने आगे बताया कि शहर के जितने भी सरकारी संस्थान हैं उनकी सभी की वॉल को पेंट करके सुंदर बनाया जाएगा। इस अभियान को नाम दिया गया है पेंट माई सिटी।

About Post Author