पुणे में हॉटस्पॉट नहीं देने पर की बैंक कर्मचारी की हत्या , आरोपी गिरफ्तार

KNEWS DESK- पुणे, महाराष्ट्र में एक दुखद घटना में बैंक मैनेजर की हत्या कर दी गई। 47 वर्षीय वासुदेव, जो एक प्राइवेट बैंक में कार्यरत थे, की हत्या चार युवकों ने मिलकर की। इनमें से तीन आरोपी नाबालिग हैं। हत्या का कारण मोबाइल हॉट स्पॉट देने को लेकर विवाद था, जिसके चलते नाबालिग अपराधियों ने धारदार हथियार से वासुदेव की हत्या कर दी।

महाराष्ट्र से एक चौंकाने वाली हत्या का मामला सामने आया है। यहां एक होम लोन एजेंसी के मैनेजर की बर्बर तरीके से हत्या कर दी गई। हत्या का कारण जानकर लोग दंग रह गए हैं। मोबाइल हॉटस्पॉट देने से मना करने पर मैनेजर की निर्मम हत्या की गई। होम लोन एजेंसी के मैनेजर वासुदेव रामचन्द्र कुलकर्णी के सिर पर धारदार हथियार से कई बार वार किया गया।

47 वर्षीय वासुदेव की हत्या के मामले में हडपसर पुलिस ने 20 साल के मयूर भोसले को पकड़ा है और उसके साथ तीन नाबालिग आरोपियों के खिलाफ भी हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार, वार इतनी बर्बरता से किया गया कि वासुदेव का चेहरा गंभीर रूप से क्षत-विक्षत हो गया है।

जब मृतक खून में लथपथ फुटपाथ पर पड़े हुए थे, तब राहगीरों ने उन्हें देखा। एक व्यक्ति ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। हडपसर पुलिस मौके पर पहुंची और वासुदेव के मोबाइल फोन के माध्यम से उनके परिवार को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। वासुदेव को इलाज के लिए ससून अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उत्कर्षनगर इलाके में अपने परिवार के साथ रहने वाले वासुदेव कुलकर्णी, जो एक निजी बैंक में काम करते थे, रविवार रात करीब साढ़े दस बजे वॉक पर निकले थे। फुटपाथ पर बैठे नाबालिगों ने उनसे मोबाइल में हॉटस्पॉट मांगा, जिसे कुलकर्णी ने मना कर दिया। इसी पर विवाद हुआ और नाबालिगों ने धारदार हथियार से कुलकर्णी पर हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। आरोपी किशोर हमला करने के बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी के खिलाफ जांच जारी है।

About Post Author