बहराइच में भेड़िए के आतंक के बाद अब बरेली में सियार का खौफ, एक ही रात में हमला कर 20 लोगों को किया घायल

रिपोर्ट – शानू कुमार 

KNEWS  DESK – बरेली के आंवला क्षेत्र के रम्पुरा और देवकोला गांव में बुधवार रात सियार ने हमला कर 20 लोगों को घायल कर दिया, इनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं, गंभीर घायल पांच लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इसके चलते क्षेत्र के ग्रामीणों में लगातार दहशत अभी बनी हुई है।

बता दें कि पिछले दिनों बहेड़ी रेंज के गांव मंसूरगंज, गुड़वारा, सिजाई नागर और बिजौरिया में सियार ने हमला कर कई ग्रामीणों को घायल कर दिया था, वन विभाग की टीमें अब तक सियार को नहीं पकड़ सकीं। बुधवार रात आंवला क्षेत्र के रम्पुरा गांव में सियार ने 11 और देवकोला में 9 लोगों को हमला कर घायल कर दिया। वहीं हमले की सूचना के बाद रातभर वन विभाग की टीम ने रात में सर्च ऑपरेशन चलाया और ग्रामीणों से बातचीत कर सतर्क रहने को कहा|

रात भर चले सर्च ऑपरेशन के बाद भी वन विभाग की टीमें अब तक सियार को नहीं पकड़ सकीं। बुधवार रात आंवला क्षेत्र के रम्पुरा गांव में सियार ने 11 और देवकोला में नौ लोगों को हमला कर घायल कर दिया। जिससे पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

वहीं इस मामले में आंवला के प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ सुनील कुमार ने बताया कि गांव वालों के अनुसार सिर कटा (जंगली सियार) के काटे हुए कुल 20 मरीज आये थे, जिनमे से 11 को रामनगर बाकी 9 को आँवला CHC पर उपचार किया गया था, जिनमें से 3 को बरेली के जिला अस्पताल ARS लगवाने के लिए भेज दिया गया था।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.