आगामी त्यौहार को लेकर बागपत पुलिस हुई मुस्तैद, जनपद को चार जोन और ग्यारह सेक्टर में बांटा गया

रिपोर्ट- कुलदीप पंडित

बागपत- आगामी त्यौहारों को लेकर बागपत पुलिस अलर्ट मोड पर दिखाई दे रही है। पुलिस ने त्योहारों के मद्देनजर बागपत को 4 जोन और 11 सेक्टर में विभाजित कर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए हैं।

आपको बता दें कि आगामी त्यौहार दशहरा, दीपावली और नवरात्रों को लेकर पुलिस के आला अधिकारियों ने सभी धर्म गुरुओं की बैठक की थी। बैठक करने के बाद पुलिस ने मजिस्ट्रेट और पुलिस के अधिकारियों को तैनात कर जनपद को 4 जोन और 11 सेक्टर में विभाजित कर दिया है। रामलीला महोत्सव के चलते भी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात करने की स्वीकृति की गई है। इतना ही नहीं अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्रा ने साफ तौर पर कहा कि जहां सामाजिक तत्व और अफवाह फैलाने वाले व्यक्तियों को चिन्हित कर कठोर कार्रवाई की जाएगी तो वहीं लोगों से भी त्यौहार को आपसी सौहार्द और भाईचारे से मनाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि यदि किसी के पास कोई सूचना होती है, तो वह सीधे पुलिस के अधिकारियों को सूचना दे। पुलिस सूचना पर जांच कर शीघ्र कार्रवाई करेगी। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर भी साइबर सेल की नजर रहेगी, इसलिए कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया पर गलत और भ्रमित करने वाले मैसेज ना करें। यदि इस तरह का मैसेज करता हुआ कोई व्यक्ति चिन्हित होता है, तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई होगी। कुल मिलाकर अपर पुलिस अधीक्षक मनीष मिश्रा एवं सभी आला अधिकारी आगामी त्यौहारों को लेकर पूरे तरीके से मुस्तैद दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें-   Uber से बुक किया ऑटो, ड्राइव करने वाला निकला UPI ऐप Juspay का चीफ ग्रोथ ऑफिसर, सवारी कर रहे शख्स के उड़े होश

About Post Author