तेलंगाना : अमित शाह ने सूर्यापेट में जनसभा को किया संबोधित , कहा – पिछड़ा वर्ग को बनाएंगे मुख्यमंत्री

KNEWSDESK –  गृह मंत्री अमित शाह ने सूर्यापेट में जनसभा को संबोधित किया , शुक्रवार को तेलंगाना के दौरे पर आए हुए थे। इस दौरान बीजेपी की सरकार बनने पर पिछड़ा वर्ग को मुख्यमंत्री बनाने का वादा किया, वहीं कांग्रेस और सतारुढ़ बीआएस पर निशाना साधा। इन पर परिवारवादी की पार्टी होने का आरोप लगाया । इसके बाद उन्होंने तेलंगाना की जनता से बीजेपी को सत्ता में लाने की अपील की। केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने  कांग्रेस और बीआरस को परिवारवादी पार्टी बताते हुए कहा कि केसीआर , अपने बेटे केटीआर को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं और सोनिया गांधी , राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं। आपको बता दें कि तेलंगाना में चुनावी माहौल चल रहा है। ऐसे में सभी पार्टियां एक- दूसरे पर आरोप लगा रही हैं।

अमित शाह ने तेलंगाना की जनता से वादा करते हुए कहा कि अगर तेलंगाना में बीजेपी की सरकार बनती है तो राज्य का मुख्यमंत्री पिछड़ा वर्ग से होगा । मैं आज तेलंगाना की जनता को कहना चाहता हूं । आप बीजेपी को अपना आशीर्वाद दीजिए , बीजेपी की सरकार बनाइए, बीजेपी का अगला तेलंगाना का मुख्यमंत्री पिछड़ा वर्ग से होगा । ये हमने तय किया है। गृह मंत्री अमितशाह ने बीजेपी को परिवारवादी पार्टी बताते हुए कहा कि  तेलंगाना में बीजेपी के खिलाफ लड़ने वाली दोनों पार्टियों का लक्ष्य तेलंगाना की जनता का भला करना नहीं है, केसीआर , अपने बेटे केटीआर को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं और सोनिया गांधी , राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं। ये दोनों परिवारवादी पार्टियां हैं। ये तेलंगाना का भला नहीं कर सकती हैं।

बीजेपी का लक्ष्य गरीब कल्याण

अमित शाह ने कहा कि  बीजेपी का लक्ष्य गरीब कल्याण है और KCR और कांग्रेस का लक्ष्य परिवार कल्याण है । मैं तेलंगाना की जनता से अपील करने आया हूं कि परिवार कल्याण में विश्वास रखने वाली पार्टियां तेलंगाना को आगे नहीं बढ़ा सकती हैं। तेलंगाना को सिर्फ पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ही आगे बढ़ा सकती है। आगे कहा कि  30 नवंबर को तेलंगाना का विधानसभा चुनाव है। मैं आज तेलंगाना  की जनता को बताने आया हूं कि तेलंगाना का भला न बीआरएस कर सकती है, न ही कांग्रेस कर सकती है। तेलंगाना को संपूर्ण विकसित राज्य बनाने का काम केवल और केवल ,बीजेपी पीएम मोदी के नेतृत्व में कर सकती है।

 

About Post Author