उझारी के युवक की दिल्ली में दोस्तों ने चाकू घोंपकर की बेरहमी से हत्या, जवान बेटे की मौत से परिजनों में मचा कोहराम

रिपोर्ट – शीरब चौधरी 

उत्तर प्रदेश – जनपद अमरोहा के थाना सैद नगंली क्षेत्र के कस्बा उझारी के युवक की दिल्ली में दोस्तों ने घर से बुलाकर चाकू घोंपकर हत्या कर दी । सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा। जवान बेटे की हत्या की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों द्वारा मृतक का शव उझारी को लाया जा रहा है।

दोस्तों द्वारा फोन कर युवक को बुलाया गया

बता दें कि उझारी के मोहल्ला सादात निवासी शाने जहरा ने बताया कि उसका पुत्र 25 वर्षीय जोहर अब्बास पुत्र आसकरी हसन परिवार सहित दिल्ली के थाना शास्त्री पार्क में रहकर कार्य करता था। माता ने बताया उसका बेटा जनपद बिजनौर के गांव जोगीपुरा रमपुरा दरगाह से मजलिसों में शामिल होकर अपने घर उझारी के मोहल्ला सादात आया था। वह गुरुवार की सुबह वापस हाल निवास दिल्ली पहुंच गया था। जहां दोस्तों द्वारा फोन कर युवक को बुलाया गया था लेकिन परिजनों ने जाने नहीं दिया तो इंतजार के बाद उसके दोस्त करीब सात बजे युवक के घर पर पहुंचकर उसको साथ ले गए।

मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

गुरुवार की रात्रि 11:45 बजे जोहर अब्बास का शव थाना शास्त्री पार्क दिल्ली में ही ओवर ब्रिज के नजदीक चाकू लगी हालत में खून से लथपथ शव स्थानीय पुलिस को पड़ा मिला था। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। फिलहाल परिजनों द्वारा युवक का शव कस्बा उझारी को लाया जा रहा है। मृतक दो भाइयों में दूसरे नंबर का था। मृतक की दो बहनों व बड़े भाई तथा मां शाने जहरा सहित परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। फिलहाल मृतक के शव को परिवार के लोगों द्वारा उझारी लाया जा रहा है।

About Post Author