सीतापुर में बाइक सवार को तेज रफ्तार पिकअप ने मारी जोरदार टक्कर, हादसे में 2 युवक गंभीर रूप से घायल, चालक फरार

KNEWS DESK – यूपी के सीतापुर जनपद में हिट एंड रन का एक बड़ा मामला प्रकाश में आया है। सीतापुर जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र के मंडी चौकी इलाके में एक तेज रफ्तार दूध ले जाने वाली पिकअप के चालक ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी की है। पुलिस जांच कर रही है।

अन्य वाहनों को टक्कर मारते हुए पिकअप भगाता रहा चालक 

आपको बता दें कि सीतापुर जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र के मंडी चौकी इलाके में एक तेज रफ्तार दूध ले जाने वाली पिकअप के चालक ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी | बाइक में टक्कर मारने के बाद पिकअप चालक ने पिकअप को नहीं रोका और सड़क पर जा रहे कई और अन्य वाहनों को टक्कर मारते हुए पिकअप भगाता रहा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पिकअप में फंसी बाइक को चालक लगभग एक किलोमीटर तक खींचता रहा। पिकअप में फंसी हुई बाइक में बाइक सवार दो युवक भी फंसे हुए थे। हादसे में बाइक सवार बुरी तरह से जख्मी हो चुके थे। वहां मौजूद लोगों ने घायलों को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए सीतापुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से डॉक्टरों ने गंभीर हालत के चलते लखनऊ रेफर किया है।

चालक पिकअप छोड़कर मौके से फरार हो गया

जानकारी के अनुसार पिकअप चालक के भागने के प्रयास में नीचे फंसी हुई बाइक में अचानक टंकी फट जाने से बाइक में आग लग गई और देखते-देखते बाइक की आग पिकअप को भी चपेट में ले चुकी थी। जिसके कारण पिकअप में भी भयंकर आग लग गई। आग लगने के बाद पिकअप चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सूचना फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद बाइक और पिकअप में लगी आग पर काबू पाया है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

About Post Author