हरदोई-उन्नाव मार्ग पर देर रात हुआ दर्दनाक सड़क हादसा,अनियंत्रित होकर पलटा चावल लदा ट्रक, तीन की मौत

रिपोर्ट – अरुण कुमार अवस्थी 

उत्तर प्रदेश – उन्नाव में बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र अंतर्गत रात को गुमटी की दुकान के निकट चावल की बोरी से लदा एक बेकाबू ट्रक झोपड़ी पर पलट गया, हादसे में महिला और दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है |

Unnao Accident, truck loaded with rice overturned on tea stall, woman and two children died, husband survived

 

अनियंत्रित होकर दोनों पुत्र व मां के ऊपर ही पलता ट्रक 

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के  थाना व कस्बा बेहटा मुजावर में बुधवार की रात अपने दो पुत्र लख्खी 15 वर्ष व विक्की 13 वर्ष के साथ कस्बा के ही संडीला बांगरमऊ मार्ग किनारे अपनी समोसा मिठाई की गुमटी दुकान के निकट सो रही थी तभी रात करीब डेढ़ बजे बांगरमऊ से संडीला की तरफ जा रहा चावल की बोरियों से लदा ट्रक किसी तरह अनियंत्रित होकर दोनों पुत्र व मां के ऊपर ही पलट गया, जिससे तीनों सदस्य उसके नीचे दब गए | घटना के समय तेज आवाज से आसपास के लोग जागे तथा शोरगुल मचाया, जिसके बाद पुलिस के सहयोग से किसी तरह उन्हें नीचे से निकालकर बांगरमऊ अस्पताल ले जाया गया जहां पर डाक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लिए भेजा 

घटना की सूचना पर पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लिए भेज दिया है। हादसे के बाद ट्रक चालक भाग निकला है। एक साथ तीन लोगों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.