बिजनौर में 8 साल की बच्ची के साथ अधेड़ ने किया दुष्कर्म, खून से लथपथ हालत में मिली मासूम

रिपोर्ट – ज़हीर अहमद 

उत्तर प्रदेश – बिजनौर के किरतपुर इलाके में बच्चों के साथ खेल रही 8 साल की मासूम बच्ची के साथ गांव के ही रहने वाले अधेड़ व्यक्ति ने बच्ची को जंगल मे ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया । पुलिस ने तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की कवायद में जुट गई है।

रुपए का लालच देकर दिया घटना को अंजाम 

दरअसल मामला बिजनौर के कीरतपुर थाना क्षेत्र का है जंहा के एक गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक 8 साल की मासूम बच्ची अपने नाना के घर आई हुई थी। शुक्रवार की शाम को वह गांव के कुछ बच्चों के साथ गांव में ही साइकिल चला रही थी। आरोप है कि इसी दौरान गांव का ही रहने वाला एक अधेड़ व्यक्ति विजेंद्र 55 वर्ष पुत्र सत्ते बच्ची को 10 रुपए का लालच देगा, जंगल में ले गया और गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया । परिजन व ग्रामीण ने बच्ची को जंगल में तलाश किया तो बच्ची एक खेत में रोती हुई खून से लथपथ हालत में मिली। परिजनों ने बच्ची को हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज

पुलिस ने बच्ची के नाना की तहरीर पर गांव के ही रहने वाले विजेंद्र 55 वर्ष पुत्र सत्ते के खिलाफ धारा 363, 376 पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की कवायद में जुट गई। वहीं इस मामले में नजीबाबाद सीओ देश दीपक सिंह का कहना है कि किरतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक व्यक्ति द्वारा 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किये जाने की सूचना प्राप्त हुई थी ।तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर लिया है आरोपी को गिरफ्तार कर अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author