बागपत में हाईटेंशन लाइन से टकराकर कैंटर में लगी भीषण आग, चालक की घटना स्थल पर हुई दर्दनाक मौत

रिपोर्ट – कुलदीप पंडित

बागपत – उत्तर प्रदेश के बागपत में हाईटेंशन की विद्युत लाइन से टकराकर एक कैंटर में उस समय भीषण आग लग गई, जब कैंटर हरियाणा के पानीपत से बागपत के सरूरपुर में स्थित पोल्ट्री फार्म पर मुर्गियों के बच्चे लेने के लिए आया था। हादसे में कैंटर चालक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कैंटर में सवार तीन अन्य लोग आग में झुलस गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के सब का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

आग में झुलसने से चालक की घटनास्थल पर ही मौत

दरअसल आपको बता दे कि पूरा मामला बागपत कोतवाली क्षेत्र के सरूरपुर कला गांव का है, जहां हरियाणा के पानीपत से कैंटर चालक राशिद सरूरपुर के पोल्ट्री फार्म से मुर्गियों के बच्चे लेने के लिए आया था। तभी उसका कैंटर पोल्ट्री फार्म के निकट से जा रही हाईटेंशन विद्युत लाइन से टकरा गया। जिस कारण कैंटर में भीषण आग लग गई और कैंटर चालक राशिद की आग में झुलसने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि कैंटर में सवार सोनू, गुफरान और बिल्लू आग में झुलसने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गए।

शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक राशिद के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और सभी घायलों को बागपत जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। सभी घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। वहीं दूसरी और पुलिस सरूरपुर निवासी पोल्ट्री फार्म के मालिक यशपाल से पूछताछ कर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

 

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.