बागपत में 8 वर्षीय बच्ची की गला घोंटकर हत्या, घर के पीछे पड़ा मिला शव, मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

रिपोर्ट – कुलदीप पंडित

बागपत – उत्तर प्रदेश के बागपत में 8 वर्षीय बच्ची की गला घोटकर हत्या की वारदात से हड़कंभ मच गया है | मृतक बच्ची का शव घर के पीछे लावारिस हालत में मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा पर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

मदरसे में पढ़ने के लिए गई थी बच्ची 

दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला बिनौली थाना क्षेत्र का है जहां 8 वर्षीय बच्ची मदरसे में पढ़ने के लिए गई थी, सर के दर्द की शिकायत होने पर बच्ची घर जाने को कहकर चली गई। लेकिन जब 1 घंटे बाद भी बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने बच्चों की तलाश शुरू कर दी। लेकिन बच्ची का कोई सुराग नहीं लगा। तभी कोतवाली से मात्र 200 मीटर की दूरी पर एक मकान के पीछे बच्ची का शव लावारिस हालत मे मिला।

हत्या की वारदात से क्षेत्र में फैली सनसनी

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफतीश शुरू कर दी है। मृतक बच्ची की गला दबाकर हत्या की गई है। हत्या की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक बच्ची का पिता, डायल 112 पर तैनात है उधर बच्ची कि मौत कि सूचना पर बच्ची के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। हालांकि पुलिस जल्द ही हत्या का खुलासा करने की बात कह रही है।

About Post Author